5 राशि वालों की बंद किस्मत का खुलने वाला है ताला, देवगुरु बृहस्पति का वृष में उदय

गुरु बृहस्पति का उदय

6 जून को ग्रह नक्षत्रों की चाल में बड़ा परिवर्तन हो रहा है. धन और ज्ञान के स्वामी गुरु बृहस्पति इस दिन उदय हो रहे हैं.

5 राशियों पर बरसेगी गुरु की कृपा

देवगुरु बृहस्पति वृषभ राशि में अपनी अस्त स्थिति को त्यागकर उदय अवस्था में आएंगे. जिसका असर 5 राशियों पर बहुत ही सकारात्मक पड़ने वाला है.

धन और बुद्धि के प्रदाता हैं गुरु

बता दें कि बृहस्पति एक राशि में पूरे एक साल तक रहते हैं. इनकी महादशा सोलह साल की होती है. इनकी कृपा से जातक को धन और बुद्धि की प्राप्ति होती है.

मेष राशि

शिक्षा और ज्ञान के क्षेत्र से जुड़े जातकों को सफलता मिलेगी. राजनीति से जुड़े जातक अपना लक्ष्य पाने में सफल होंगे, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. विदेश यात्रा का योग है.

सिंह राशि

व्यवसाय में विस्तार होगा, कार्ययोजना सफल होंगी, पहले के मुकाबले ज्यादा लाभ होगा, पारिवारिक जीवन में शुख-शांति बने रहेगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

कन्या राशि

आईटी, AI और कम्यूनिकेशन के क्षेत्र में विशेष प्रगति के योग हैं. फिल्म, टीवी और ओटीटी से जुड़े लोगों को नई पहचान मिल सकती है. कारोबार के सिलसिले यात्रा लाभप्रद होगी.

वृश्चिक राशि

रोजगार के नए अवसर और बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी. छात्रों के करियर में आ रही बाधाएं दूर होंगी. व्यवसाय में अच्छा लाभ होगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

मकर राशि

गुरु का उदय आपका भाग्य मजबूत करने वाला सिद्ध हो सकता है. नई नौकरी या प्रमोशन की संभावना है. अवविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

DISCLAIMER

वीडियो में दी गई जानकारी पंचांग और ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित है. Zee UP/UK इसकी प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करते.

VIEW ALL

Read Next Story