5500 रुपये में चार दिनों की वैष्णो देवी यात्रा, नवरात्रि में रेलवे लाया शानदार ऑफर

Preeti Chauhan
Apr 12, 2024

IRCTC का खास पैकेज

नवरात्रि के दिनों में बड़ी संख्या में लोग माता के दर्शन के लिए वैष्णो देवी जाते हैं.अगर इस बार नवरात्रि में आपका भी वैष्णो देवी जाने का प्लान है तो इंडियन रेलवे आपके लिए एक स्पेशल पैकेज लेकर आया है.

धमाकेदार पैकेज

इस पैकेज में आप वैष्णो माता के दर्शन आसानी से कर सकते हैं. अगर आप इस पैकेज के जरिए जाते हैं तो आपको थर्ड एसी से सफर करने का मौका मिलेगा. आइए जानते हैं पैकेज में क्या-क्या मिलेगा

कटरा में दो रात और एक दिन

रेलवे के इस पैकेज का नाम माता वैष्णो देवी है. यह पैकेज 4 दिन का होगा. आपको कटरा में 2 रात और 1 दिन ठहराया जाएगा.

कार की सुविधा

आपको होटल से रेलवे स्टेशन तक जाने के लिए नॉनएसी कार की सुविधा मिलेगी. इस पैकेज के जरिए आप बच्‍चों को भी अपने साथ ले जा पाएंगे और खर्च भी बेहद कम आएगा.

रेलवे और होटल की तरफ से खाना

पैकेज के तहत आपको ताज विवांता होटल में रहने का मौका मिलेगा. रेलवे और होटल की तरफ से फिक्स मेन्यू का खाना सर्व किया जाएगा.

यहां घूमेंगे

माता वैष्णो देवी के साथ ही आप कांड कंडोली मंदिर, रघुनाथ जी मंदिर और बाग-ए-बाहू गार्डन भी घूम सकेंगे.

कितना लगेगा किराया?

इस पैकेज के अंतर्गत अगर आप अकेले सफर कर रहे हैं, तो आपको 9145 रुपये,दो लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्‍यक्ति पैकेज फीस 7660 रुपये जबकि तीन लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्‍यक्ति 7290 रु देने होंगे. अगर आप बच्‍चों के साथ यात्रा कर रहे हैं, तो आपको 5560 रुपये देने होंगे.

कितना होगा बच्चों का किराया?

इस यात्रा में कोई 5 से 11 साल तक बच्चा है तो चाइल्ड विद बेड का किराया 6160 रुपये और चाइल्ड विदआउट बेड का किराया 5145 रुपये प्रति होगा.

ऑफिशियल लिंक

इस पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक https://www.irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=NDR01 पर विजिट कर सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story