Wedding Season 2023: शादियों के सीजन में खास ऑफर नोएडा-दिल्ली के इन बाजारों में 1500 रूपये की चीज मिलेगी 500 में

Zee News Desk
Nov 20, 2023

चांदनी चौक मार्केट

दिल्ली का सबसे फेमस चांदनी चौक मार्केट वेंडिग शॉपिंग के लिए बेस्ट माना जाता है. साड़ियों में एक से एक वैरायटी देखने को मिल जाएगी. जरी डिजाइन साड़ियां,सिल्क सबकुछ यहां मिल जाएगा. आपको साड़ियां होलसेल रेट में आसानी से मिल जाएंगी.

लाजपत नगर मार्केट

साड़ियों के लिए बेस्ट मार्केट है, यहां डिजाइनर फैब्रिक आसानी से मिल जाएंगे. शिमरी साड़ी, शिफॉन साड़ी भी है. इन डिजाइनर फैब्रिक की मदद से आप साड़ी तैयार करवा सकती हैं.

कमला नगर मार्केट

मार्केट में थनिक और वेस्टर्न आउटफिट आसानी से मिल जाएंगे. आपको सोबर और खूबसूरत साड़ियों का शानदार कलेक्शन देखने को मिलेगा. यहां आपको चीप प्राइस में अच्छी साड़ियां मिल जाएंगी.

नोएडा अट्टा बाजार

फैशन एक्सेसरीज, इलेक्ट्रॉनिक आइटम,रोजमर्रा के घरेलू सामान मिलते है, इस बाजार में कई मोबाइल स्टोर, ब्रांडेड कपड़ों की दुकान, कॉफी, किताबों, कंप्यूटर/लैपटॉप स्टोर भी हैं. साथ ही फुटवियर 200 रुपए से 500 रुपए तक मिलते हैं.

नोएडा सावित्री मार्केट

इस मार्केट में कई प्रकार के एक्सेसरीज के साथ इलेक्ट्रॉनिक आइटम मिल जाएगी. साथ ही यहां के कैफे और फूड स्टॉल का मजा लेना न भूलें, बाजार सेक्टर 18 से अच्छे से जुड़ा हुआ है, जो नोएडा के सबसे अच्छे सुपरमार्केट में से एक है.

नोएडा इंदिरा मार्केट

नोएडा में किचन का सामान खरीदना चाहते हैं, तो सस्ते में आपको इस मार्केट में सब कुछ मिल जाएगा, लोकल और ज्वेलरी की दुकानों पर सब कुछ ले सकते हैं. ताजे फल-सब्जी स्टॉल भी लगते हैं. घर की हर जरूरत के लिए ये मार्केट परफेक्ट है.

जगत फार्म मार्केट

जगत फार्म मार्केट ग्रेटर नोएडा में सबसे पुराना लोकप्रिय स्थानीय खरीदारी बाजार है. यहां की कई स्थानीय दुकानों में आपको किफायती दाम में सब कुछ मिल जाएगा.यहां कई रेस्टोरेंट भी हैं, जो टेस्टी परांठे और रोल बनाते हैं.

नवदुर्गा मार्केट

इस बाजार में स्ट्रीट फूड, कैजुअल कपड़ों और घरेलू सामानों के लिए भी जाना जाता है.किताबें, किराने का सामान, नाइटवियर, एक्सेसरीज, कैजुअल वियर, घर का बना खाना और यहां तक कि इलेक्ट्रॉनिक सामान भी सही पैसों में खरीद सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story