मुंबई में गरजे CM योगी, बोले-हम किसी से छीनने नहीं आए हैं, सोशल मीडिया हुआ 'दीवाना'

प्रेस कॉन्फ्रेंस के एक दौरान एक पत्रकार ने कहा कि संजय राउत ने पूछ रहे हैं कि यूपी फिल्म सिटी का क्या स्टेटस है. मुंबई की 100 पुरानी फिल्म सिटी का इतिहास है, इसे ऐसे कोई छीनकर नहीं ले जा सकता, इस पर सीएम योगी ने मुस्कुराते हुए कहा कि हम किसी से छीनने नहीं आए हैं. 

मुंबई में गरजे CM योगी, बोले-हम किसी से छीनने नहीं आए हैं, सोशल मीडिया हुआ 'दीवाना'
Twitter ट्रेंड में टॉप 5 में शामिल हुआ #महाराष्ट्र_बोले_योगी_योगी

नई दिल्ली: बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई में थे. वह मंगलवार को मुंबई गए थे. कल शाम उन्होंने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, सिंगर कैलाश खेर से बातचीत की थी. इसके बाद उनकी बैठक उद्योग जगत के नामचीन लोगों के साथ भी हुई थी. अगले दिन यानी बुधवार को सीएम योगी बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लनखनऊ नगर निगम का बॉन्ड रजिस्टर कराया. इसके बाद मुंबई यूपी की फिल्म सिटी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सीएम योगी की बात पर सोशल मीडिया पर लोग दीवाने हो गए. कुछ ही देर में ट्विटर पर #महाराष्ट्र_बोले_योगी_योगी ट्रेंड होने लगा. यह इंडिया के टॉप 5 में यह हैशटैग शामिल हुआ. 

संजय राउत के कटाक्ष पर, CM योगी की मुस्कान भारी, देखिए Viral Video

प्रेस कॉन्फ्रेंस में CM योगी क्या बोले
1. यूपी में पिछले 3 वर्षो में 3 लाख करोड़ से अधिक का हुआ निवेश. निवेश को लेकर अलग-अलग उद्यमियों से हुई चर्चा. 
2. नोएडा के जेवर में फिल्म सिटी बन रही है. फिल्मसिटी को लेकर सिनेमा जगत से जुड़े कई निर्माताओं और एक्टर्स से चर्चा हुई. यूपी की फिल्मसिटी में सारी सुविधाएं उपलब्ध होंगी. 
3. लखनऊ म्युनिसिपल कॉरपोरेशन का बॉन्ड जारी करने वाला पहला उत्तर भारतीय राज्य बन गया है उत्तर प्रदेश. 
4. मैं पहला सीएम हूं, जिसने बंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) आकर बॉन्ड जारी किए. 
5. यह हमारे लिए ऐतिहासिक आयोजन रहा. 
6. हम लोग किसी के निवेश को झटक नहीं रहे हैं. 
7. हम किसी का कुछ लेने भी नहीं आए हैं. 
8. फिल्मसिटी के साथ इलेक्ट्रॉनिक सिटी भी बन रही है. 
9. जो कॉम्पटिशन में बेस्ट होगा, लोग वहां जाएंगे. 
10. यूपी में डिफेंस कॉरिडोर को लेकर काफी संभावनाएं हैं.  

हम किसी से कुछ लेने नहीं आए, जो बेस्ट होगा, लोग वहां जाएंगे: सीएम योगी 

संजय राउत पर ऐसे कसा तंज
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने कहा कि संजय राउत पूछ रहे हैं कि यूपी फिल्म सिटी का क्या स्टेटस है. मुंबई की 100 साल पुरानी फिल्म सिटी का इतिहास है, इसे ऐसे कोई छीनकर नहीं ले जा सकता, इस पर सीएम योगी ने मुस्कुराते हुए कहा था कि हम किसी से छीनने नहीं आए हैं. बल्कि जो कॉम्पटिशन में बेस्ट होगा, लोग वहां जाएंगे. उन्होंने इशारों-इशारों में राउत पर निशाना साधा और कहा कि आप इतने चिंतित क्यों हो रहे हैं. हम लोग तो नया बना रहे हैं. हम लोगों को नई चीज दे रहे हैं. वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ दे रहे हैं. इसलिए हर व्यक्ति को बड़ा बनना पड़ेगा, बड़ी सोच पैदा करनी पड़ेगी, बेहतर सुविधाएं देनी पड़ेंगी लोगों को, जो दे पाएगा लोग वहां जाएंगे. उत्तर प्रदेश इसके लिए तैयार है. 

लोगों सिर आंखों पर बैठाया CM योगी को
सीएम योगी आदित्यनाथ के इसी जवाब पर ट्विटर पर #महाराष्ट्र_बोले_योगी_योगी ट्रेंड होने लगा. एक यूजर आकांक्षा पांडेय ने लिखा Well don Yogi Ji, साथ में #महाराष्ट्र_बोले_योगी_योगी हैशटैग किया. वहीं एक यूजर ने सीएम योगी BSE की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, If u r a bull, i'm the bulldozer साथ में चिपकाया  #महाराष्ट्र_बोले_योगी_योगी हैशटैग. इतना ही नहीं एक यूजर ने उन्हें देश का अगला पीएम तक बता दिया. शाम तक इस हैशटैग के साथ 17 हजार ट्वीट्स हो चुके थे. यह इंडिया ट्रेंडिंग में टॉप भी में भी शामिल हुआ. 

WATCH LIVE TV