शराब को लेकर हुआ विवाद, पत्नी ने पति की डंडे से मारकर की हत्या

राधे और उसकी पत्नी नाचन के बीच मंगलवार को विवाद हो गया. इस दौरान पत्नी ने पति पर डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

शराब को लेकर हुआ विवाद, पत्नी ने पति की डंडे से मारकर की हत्या
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस.

सोनभद्र: यूपी के सोनभद्र से एक मार्मिक घटना सामने आई है, जहां एक पत्नी ने अपने पति की डंडे से प्रहार कर हत्या कर दी. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही महिला को हिरासत में ले लिया. 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा -"पश्चिम बंगाल में CM योगी के रोड शो की भारी डिमांड"

क्या है मामला ?
मामला जिले के शक्तिनगर थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले राधे और उसकी पत्नी नाचन के बीच मंगलवार को विवाद हो गया. इस दौरान पत्नी ने पति पर डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी. वहीं, मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि राधे का अपनी पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा होता था. बीती रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसमें पत्नी ने डंडे से अपने पति के सिर पर वार कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मृतक की पत्नी ने भी बताया कि विवाद के बाद उसने डंडे से मार कर अपने पति की हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

राहुल गांधी को लेकर साक्षी महाराज ने की अभद्र टिप्पणी, कृषि बिल को लेकर कही ये बात

शराब को लेकर दोनों होता था विवाद
इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि,"पति-पत्नी के बीच शराब पीने को लेकर आए दिन विवाद होता था. बीती रात भी शराब पीने को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद पत्नी ने पति के सिर पर डंडे से वार कर दिया. इससे पति की मौत हो गई है. आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पंचनामा के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है."

VIDEO: उम्र 10 साल...वजन-85 किलो... काम-बड़ों को हराना

ड्राइवर का कमाल, हवा में उड़ा दी कार, देखें Viral Video

WATCH LIVE TV