close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पत्नी ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पति ने कर लिया सुसाइड

शराब के लिए पैसे देने से मना कर दिया तो पति ने कथित तौर पर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पत्नी ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पति ने कर लिया सुसाइड
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: नोएडा में दीपावली पर पत्नी ने शराब के लिए पैसे देने से मना कर दिया तो पति ने कथित तौर पर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत ने बताया कि सेक्टर 29 में रहने वाले नेपाली नागरिक धन बहादुर ने बुधवार की रात शराब पीने के लिए अपनी पत्नी से पैसे की मांग की. पत्नी ने शराब के लिए पैसा देने से इंकार कर दिया. 

थाना प्रभारी ने बताया कि इस बात से नाराज होकर धन बहादुर ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि पुलिस को घटना की सूचना बृहस्पतिवार की सुबह मिली. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के उसरह रसूलपुर गांव में आपसी विवाद में एक पति ने पत्नी को तमंचे से गोली मार दी थी. वह वहीं गिर गई तो पति ने खुद को भी गोली मार ली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर उनके घर पहुंची. जहां पत्नी की जान तो बच गई, लेकिन पति जीवित नहीं मिला. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जख्मी पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया.

जानकारी के अनुसार, 30 अक्टूबर की सुबह उसरह रसूलपुर गांव में दिनेश और उसकी पत्नी में झगड़ा हुआ था. दिनेश कबड्डी का नामचीन खिलाड़ी था. आपसी विवाद में वह इतना गुस्सा हो गया कि उसने तमंचा निकाला और पत्नी पर फायर कर दिया. शोर सुन अन्य परिजन वहां पहुंचे तो दिनेश ने खुद को अंदर से कमरे में बंद कर लिया. इसके बाद अंदर खुद को भी गोली मार ली. यह घटना सुबह करीब 9 बजे की है. गोली पत्नी के हाथ में लगी थी, वह गंभीर जख्मी हो गई. 

पुलिस ने मृतक दिनेश के शव को घर से कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पत्नी को गंभीर अवस्था में जेवर के कैलाश हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां से परिजन कैलाश हॉस्पिटल नोएडा लेकर रवाना हो गए. पति-पत्नी के बीच हुई इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.