MLA की पत्नी ने महिला पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप, उल्टे महिला ने कहा- विधायक करते थे मेरा यौन शोषण

महिला ने वीडियो के जरिए बीजेपी विधायक महेश नेगी पर 2 साल से यौनशोषण का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि विधायक महेश नेगी के साथ उसके रिश्ते हैं और दोनों की एक बेटी भी है.

MLA की पत्नी ने महिला पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप, उल्टे महिला ने कहा- विधायक करते थे मेरा यौन शोषण
द्वाराहाट से विधायक हैं महेश नेगी.(फाइल फोटो)

देहरादून: उत्तराखंड के द्वाराहाट से बीजेपी विधायक विवादों में घिर गए हैं. एक ओर उनकी पत्नी ने एक महिला पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. तो वहीं आरोपी महिला ने विधायक महेश नेगी पर ही यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है.

मामला नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र का है. यहां विधायक महेश नेगी की पत्नी ने एक महिला पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया है तो वहीं आरोपी महिला ने वीडियो के जरिए बीजेपी विधायक पर 2 साल से यौनशोषण का आरोप लगा दिया. महिला का आरोप है कि विधायक महेश नेगी के साथ उसके रिश्ते हैं और दोनों की एक बेटी भी है. उन्होंने स्थिति साफ करने के लिए डीएनए टेस्ट की भी मांग की है.

ये भी पढ़ें: विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद बेटी बोली, 'इस बार गाड़ी नहीं पलटनी चाहिए'

उधर, इस पूरे मामले पर डीआईजी अरुण मोहन जोशी का कहना है कि जांच की जा रही है. जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

कांग्रेस ने की गंभीरता से जांच की मांग
वहीं, द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी को लेकर उठे विवाद पर सियासत भी तेज हो गई है. कांग्रेस ने इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने की मांग की है. पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह ने विधायक पर आरोप लगाने वाली महिला के वीडियो की भी जांच की मांग की है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आखिर विधायक DNA टेस्ट कराने से घबरा क्यों रहे हैं. उधर, बीजेपी ने भी साफ कर दिया है कि कानून अपना काम करेगा, कांग्रेस की इस पर राय की जरूरत नहीं है.

WATCH LIVE TV: