close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुरादाबाद: बस अड्डे से 8 महीने के बच्चे की चोरी, CCTV में कैद हुई घटना, देखें VIDEO

पुलिस ने पीड़ित मां की तहरीर पर अज्ञात महिला-पुरुष के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश करना शुरू कर दी है. 

मुरादाबाद: बस अड्डे से 8 महीने के बच्चे की चोरी, CCTV में कैद हुई घटना, देखें VIDEO
पुलिस ने रोडवेज पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो महिला और पुरुष बच्चे को चुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मुरादाबाद, दीप चंद जोशी: मुरादाबाद (Moradabad) में बस अड्डे (Bus Stand) से एक 8 महीने से बच्चे की चोरी का मामला सामने आया है. घटना गलशहीद थाना क्षेत्र के रोडवेज बस अड्डे की है, जहां एक महिला और पुरुष ने मिलकर सड़क किनारे रहने वाली महिला के बच्चे को चोरी कर लिया. बच्चे की मां की तहरीर पर पुलिस ने जब पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) निकाला , तो आरोपियों की पहचान तो हो गई लेकिन अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. 

जानकारी के मुताबिक, जनपद के थाना मैनाठेर क्षेत्र स्थित गांव भीखनपुर नगरिया की रहने वाली रानी का अपने पति से विवाद चल रहा है, जिसके चलते वह अपने 8 माह की बेटे को लेकर रेलवे स्टेशन और रोडवेज पर गुजर-बसर करती है.  

 

 

बताया गया कि बीती रात एक युवक और महिला उसके पास आए और उसके बेटे हालचाल जानने लगे, इस बीच महिला और पुरुष ने रानी की मदद के नाम पर उससे दोस्ती कर ली. उसे अपने भरोसे में लेकर पुरुष ने उसके बेटे को गोद में ले लिया और उसे खिलाने लगे. 

आरोप है कि इसी बीच महिला पुरुष दोनों पानी पिलाने के बहाने उसके 8 माह के बच्चे को अपने साथ ले गए. अपने बेटे को गायब होता देश महिला ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.  सूचना मिलने पर गलशहीद थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और महिला के बच्चे की तलाश शुरू कर दी.

लाइव टीवी देखें

पुलिस ने रोडवेज पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो महिला और पुरुष उसमें कैद दिखाई दिए. काफी तलाश के बाद भी जब बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस ने पीड़ित मां की तहरीर पर अज्ञात महिला-पुरुष के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश करना शुरू कर दी है.