गोंडा में तीन लोगों ने मिलकर युवती से किया गैंगरेप, मामला दर्ज
Advertisement

गोंडा में तीन लोगों ने मिलकर युवती से किया गैंगरेप, मामला दर्ज

गोंडा जिले में एक युवती के साथ तीन लोगों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता का मेडिकल करवा गया. मामला दर्ज, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं.

मामला दर्ज, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं. (प्रतीकात्मक फोटो)

गोंडा: योगी सरकार कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा को लेकर भले ही लाख दावा करे, लेकिन उत्तर प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला गोंडा जिले का है जहां, तीन युवकों ने मिलकर एक युवती को अगवा कर लिया. तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया फिर बेहोशी की हालत में उसे छोड़कर मौके से फरार हो गए. युवती के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने महिला सहित एक अन्य आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है. पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल उसकी हालत गंभीर है.

जिला अस्पताल में युवती का मेडिकल करवाया गया
पीड़िता युवती अपना मेडिकल करवाने के लिए जब जिला अस्पताल पहुंची तो वहां बेहोश हो गई. पीड़ित युवती ने बताया कि सरोज सिंह उसे लेकर बाहर गया. वहां चार आदमी उसे लेकर विश्वेश्वरगंज ले गए. वहां तीन लोगों ने उसके साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने बताया कि मुझे न्याय चाहिए. सभी आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
इस मामले को लेकर गोंडा जिले के पुलिस अधीक्षक लल्लन सिंह ने कहा कि इटियाथोक थाना क्षेत्र में यह मामला सामने आया है. धारा 363 और 366 के तहत मामला दर्ज किया गया है. लड़की का मेडिकल टेस्ट करवाया गया है. पीड़िता के बयान के आधार पर धारा 376डी भी जोड़ा गया है. पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने विश्वास दिलाया कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Trending news