उत्तर प्रदेश: चलती कार में लड़की से गैंगरेप, पीड़िता को खंडहर में फेंक फरार हुए आरोपी
Advertisement

उत्तर प्रदेश: चलती कार में लड़की से गैंगरेप, पीड़िता को खंडहर में फेंक फरार हुए आरोपी

उत्तर प्रदेश में कानपुर के नजदीक एक लड़की को कार में बैठाने के बाद पांच युवकों द्वारा कथित रूप से गैंगरेप करने का एक मामला बुधवार को सामने आया.  पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि ने बताया कि अहमदाबाद निवासी करीब 23 साल की लड़की आरटीओ कार्यालय के पास स्थित खंडहर में घायल एवं अचेत अवस्था में पड़ी मिली.  राहगीरों ने उसे देखकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस युवती को उठाकर जिला अस्पताल लाई और उच्चाधिकारियों को मामले की सूचना दी.

आरोप है कि पांचों युवकों ने चलती कार में युवती से सामूहिक बलात्कार किया. (प्रतीकात्मक फोटो)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश में कानपुर के नजदीक एक लड़की को कार में बैठाने के बाद पांच युवकों द्वारा कथित रूप से गैंगरेप करने का एक मामला बुधवार को सामने आया.  पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि ने बताया कि अहमदाबाद निवासी करीब 23 साल की लड़की आरटीओ कार्यालय के पास स्थित खंडहर में घायल एवं अचेत अवस्था में पड़ी मिली.  राहगीरों ने उसे देखकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस युवती को उठाकर जिला अस्पताल लाई और उच्चाधिकारियों को मामले की सूचना दी.

  1. पीड़िता आरटीओ कार्यालय के पास स्थित खंडहर में घायल एवं अचेत अवस्था में पड़ी मिली. 
  2. राहगीरों ने पीड़िता को देखा और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. 
  3. पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
  4.  
  5.  

युवती के मुताबिक वह अपने माता-पिता के साथ अहमदाबाद में रहती है. मगर उनकी डांट-फटकार से नाराज होकर वह हमीरपुर के राठ में रहने वाले भाई के यहां जाने के लिए साबरमती एक्सप्रेस से कानपुर स्टेशन पर पहुंची थी. रात अधिक होने के कारण वह स्टेशन पर ही सो गई थी.

लड़की का कहना है कि वह सुबह झखरकटी बस स्टेशन पहुंची और वहां से राठ जाने के लिए वाहन की तलाश कर रही थी. तभी एक वाहन उसके पास आकर रुका. उसमें सवार पांच में से दो युवक उसकी जान-पहचान के थे जिन्होंने उसे भाई के घर छोड़ने की बात कर गाड़ी में बैठा लिया.

आरोप है कि पांचों युवकों ने चलती कार में युवती से सामूहिक बलात्कार किया. विरोध करने पर उसे मारपीट कर घायल कर दिया. बेहोश होने पर आरोपी उसे शहर कोतवाली के आरटीओ कार्यालय के सामने बने खंडहर में फेंककर भाग गए. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवती के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

(इनपुट - भाषा)

Trending news