गैंगरेप की शिकायत करने थाने पहुंची पीड़िता, पुलिस ने 2 घंटे तक बैठाया
Advertisement

गैंगरेप की शिकायत करने थाने पहुंची पीड़िता, पुलिस ने 2 घंटे तक बैठाया

 महिला ऑटो में बैठकर गाजियाबाद से नोएडा जा रही थी. रास्ते में ऑटो चालक ने अपने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया था. साथ ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. 

गाजियाबाद जिले के मसूरी थाने ने नहीं लिखी थी कंप्लेंट

गाजियाबाद: गाजियाबाद में पुलिस की लापरवाही सामने आई है. यहां एक महिला के साथ गैंगरेप हुआ. जब वह इसकी शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंची तो वहां उसे दो घंटे तक बैठाकर रखा गया. इसके बाद सीमा विवाद का मामला बताकर बिना शिकायत लिखे ही उसे वहां से भगा दिया. पुलिस ने इसे विवाद का मामला बताया था और महिला को हापुड़ जिले में शिकायत दर्ज कराने को कहा था. इसके बाद महिला की शिकायत पर हापुड़ पुलिस ने मामला दर्ज किया. पीड़िता की निशानदेही पर तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया.

उधार की शराब पीकर पेशाब करना पड़ा भारी, चली गई दो की जान 

दरअसल, महिला गाजियाबाद से नोएडा ड्यूटी के लिए जा रही थी तभी उसके साथ यह घटना घटी. शुरुआती जानकारी मिली है कि महिला ऑटो में बैठकर गाजियाबाद से नोएडा जा रही थी. रास्ते में ऑटो चालक ने अपने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया. साथ ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसे हापुड़ के पिलखुवा में फेंककर फरार हो गए. वहीं इस घटना के बाद पीड़िता जब गाजियाबाद के मसूरी थाने पहुंची तो उसे 2 घंटे से ज्यादा समय तक बैठाकर रखा गया और शिकायत भी दर्ज नहीं की गई. पुलिस ने बताया कि मामला हापुड़ थाने का है.

दुनिया की सबसे खूंखार महिला सीरियल किलर की कहानी, जो वर्जिन लड़कियों के खून से नहाती थी

पिलखुवा थाने में दर्ज हुआ मामला
पीड़ित महिला का कहना है कि वह बुधवार की सुबह अपने घर से नोएडा के लिए निकली थी. इसके लिए उसने लाल कुआं से ऑटो लिया था. तभी ऑटो चालक ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया था. तीनों ने रात तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद पिलखुवा के गांव गालंद के पास फेंक कर फरार हो गए. उसने बताया कि जब उसे होश आया तो वह गाजियाबाद के मसूरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गई. यहां उसे 2 घंटे तक बैठाने के बाद हापुड़ का मामला बताकर उसे वहां से भगा दिया गया. हालांकि मामला एसपी हापुड़ के संज्ञान में आने के बाद पिलखुवा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

ये कैसी ड्यूटी निभा रहे कोतवाल, रोती बिलखती महिला को दे दिया धक्का, देखें Viral Video

पुलिस मुठभेड़ के बाद तीन आरोपी गिरफ्तार
शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. महिला की निशानदेही पर पुलिस तीनों को पकड़ने पहुंची थी, जिस पर वह भागने लगे. मुठभेड़ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया. उनके कब्जे से 3 तमंचे, ऑटो और युवती का मोबाइल बरामद हुआ. मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी, एएसपी, पिलखुवा पुलिस व एसओजी टीम घटनास्थल पर पहुंची. तीनों को अरेस्ट किया गया. पुलिस ने बताया कि तीनों आपराधिक प्रवृत्ति के हैं. मामले की जांच चल रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news