लगातार लोगों से मिलजुल रही थीं नगर पालिका चैयरमैन, मुजफ्फरनगर प्रशासन ने किया होम क्वॉरंटीन
Advertisement

लगातार लोगों से मिलजुल रही थीं नगर पालिका चैयरमैन, मुजफ्फरनगर प्रशासन ने किया होम क्वॉरंटीन

एडीएम प्रशासन अमित कुमार सिंह ने कहा कि नगरपालिका चैयरमैन साहिबा के स्टाफ की भी जांच कराई जाएगी. प्रोटोकॉल के तहत नगर पालिका अध्यक्ष को होम क्वॉरंटीन किया गया है. 

मुजफ्फरनगर सदर से कांग्रेस पार्टी की नगरपालिका चेयरमैन अंजू अग्रवाल. (File Photo)

अमित ​मित्तल/मुजफ्फरनगर: कोरोना के कहर में खुलेआम घूमकर लोगों से मिलना मुजफ्फरनगर की नगर पालिका चैयरमैन साहिबा को उस समय भारी पड़ गया जब जिला प्रशासन ने उन्हें उनके ही घर में होम क्वॉरंटीन कर दिया. दरअसल मुजफ्फरनगर सदर से कांग्रेस पार्टी की नगरपालिका चैयरमेन अंजू अग्रवाल लॉकडाउन के बाद से ही लगातार गली-मोहल्लों में घूम घूमकर लोगों से मिल रही थीं.

मुरादाबाद में मिले COVID-19 के 17 नए मरीज, दिल्ली के धार्मिक जलसे है सभी का संबंध

मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन ने अंजू अग्रवाल को संदिग्ध मानते हुए जिला प्रशसन ने उन्हें होम क्वॉरंटीन कर दिया. जिला प्रशासन ने नगरपालिका चैयरमैन साहिबा का मेडिकल चेकअप भी कराया और उनका सैंपल लेकर कोरोना टेस्ट के लिए भेज दिया. मुजफ्फरनगर एडीएम प्रशासन अमित कुमार सिंह ने इसकी जानकारी दी.

छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने लखनऊ के एक पत्रकार को फोन कर क्यों जताया आभार?

एडीएम प्रशासन अमित कुमार सिंह ने कहा कि नगरपालिका चैयरमैन साहिबा के स्टाफ की भी जांच कराई जाएगी. प्रोटोकॉल के तहत नगर पालिका अध्यक्ष को होम क्वॉरंटीन किया गया है. लगातार उनके द्वारा क्षेत्र के वार्डों में मेंबरों और सफाई कर्मचारियों के साथ पैदल निरीक्षण किया जा रहा था. इसको लेकर हेल्थ प्रोटोकॉल नहीं आया है कि रोज निरीक्षण करना भी उचित नहीं है. लोगों से लगातार संपर्क में रहने के कारण उन्हें क्वॉरंटीन किया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news