रेप में नाकाम रहने पर महिला की काटी नाक, SSP से मिलने के बाद FIR दर्ज
Advertisement

रेप में नाकाम रहने पर महिला की काटी नाक, SSP से मिलने के बाद FIR दर्ज

प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध धमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बरेली जिले से हैं. यहां, एक शख्स ने एक विधवा से रेप करने की कोशिश की. विधवा के विरोध करने पड़ दरिंदे ने उसकी नाक काट दी. 

भोजीपुरा थाना क्षेत्र का मामला. (प्रतीकात्मक फोटो)

बरेली: प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध धमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बरेली जिले से हैं. यहां, एक शख्स ने एक विधवा से रेप करने की कोशिश की. विधवा के विरोध करने पड़ दरिंदे ने उसकी नाक काट दी. पीड़ित महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर इंसाफ की गुहार लगाई. SSP ने संबंधित थाना पुलिस को मामला दर्ज करने का आदेश दिया है.यह मामला जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र का है. पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति की मौत सात साल पहले हो चुकी है. लेकिन, लंबे समय से उसके जेठ की नजर उस पर है.

आरोपी ने महिला के साथ मारपीट भी की
शनिवार को उसके जेठ ने बाहर से एक युवक को उसके घर भेजा. वह युवक महिला का देवर लगता है. वह युवक उसके घर में घुसकर उससे जबरदस्ती करने लगा. महिला ने जब इसका  विरोध किया तो उसने महिला की नाक चबा डाली. महिला ने बताया कि युवक ने उसके साथ मारपीट की, जिसका उसने जमकर मुकाबला किया और जब दरिंदा अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका तो उसने उसकी नाक चबा डाली.

SSP से मिलने के बाद दर्ज हुई FIR
पीड़ित महिला का कहना है कि उसके चार बच्चे हैं. प्रॉपर्टी का बंटवारा पहले ही हो चुका है. लेकिन, उसके जेठ की नियत उसकी प्रॉपर्टी पर है. प्रॉपर्टी की वजह से लगातार उसे परेशान किया जाता है. महिला ने आरोप लगाया कि उसका जेठ उसे मरवाना चाहता है. मेरे साथ रेप करने के लिए उसने अपने आदमी भेजे. स्थानीय पुलिस में मैंने जब इसकी शिकायत की तो उन्होंने इसकी सुनवाई नहीं की. न्याय के लिए वह SSP ऑफिस पहुंची है..मामले की गंभीरता को समझते हुए SP, क्राइम ने फोन कर भोजीपुरा थाना पुलिस को FIR दर्ज करने के आदेश दिए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

Trending news