मुजफ्फरनगर: परिजनों ने अपनी ही बेटी को अस्पताल से किया अगवा, मचा हड़कंप

युवती को पुलिस कस्टडी से अगवा करने की लाइव तस्वीरें अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. मामले की सूचना फैलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. 

मुजफ्फरनगर: परिजनों ने अपनी ही बेटी को अस्पताल से किया अगवा, मचा हड़कंप
घंटों की मशक्कत युवती को जंगल से पुलिस ने खोज निकाला.

नई दिल्ली/मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर जिले में मंगलवार (04 सितंबर) को फिल्मी स्टाइल में एक युवती को जिला चिकित्सालय से अगवा करने का मामला सामने आया है. युवती को पुलिस कस्टडी से अगवा करने की लाइव तस्वीरें अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. मामले की सूचना फैलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. 

 

 

पुलिस ने अगवा लड़की को ढूंढ़ने का पुलिस ने सर्च अभियान चलाया. घंटों की मशक्कत और जंगलों में कॉम्बिंग ऑपरेशन के बाद अंततः युवती को नगर कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर गांव के जंगलों से सकुशल बरामद कर लिया गया. लड़की के साथ उसकी मां भी मिली है. बताया जा रहा है, पुलिस मंगलवार (04 सितंबर) की सुबह जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए लड़की को लाई थी, लेकिन तभी कुछ लोग पुलिस पर हमला करके लड़की को साथ ले गए थे. 

जांच में पता चला है कि लड़की को अगवा करने वाले उसी के परिवार के लोग थे. लड़की का रिश्तेदार के साथ प्रेम संबंध चल रहा था और वो सात दिन पहले उसी के साथ घर से भाग गई थी, जिसके बाद दोनों ने शादी के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी. कोर्ट के आदेश पर पुलिस लड़की को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाई थी कि वो बालिग या नहीं. पुलिस युवती का मेडिकल कराने के लिए जिला चिकित्सालय पहुंची तो युवती के परिजनों ने पुलिस पर हमला कर पुलिस कस्टडी से युवती को छुड़ाकर लेकर चले गए.

पुलिस ने बताया कि जिस कार में युवती को अगवा किया गया था, उस कार को भी पुलिस ने जंगल से बरामद कर लिया है. पुलिस ने युवती को सकुशल छुड़ाने के बाद वारदात में शामिल उसके परिजनों को गिरफ्तार कर लिया है और अब उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करने जा रही है.