Corona Effect: रिश्तेदार के घर आई महिला पर मोहल्ले वालों ने जताया एतराज, फिर...

कोरोना संक्रमण के डर से हरदोई में रिश्तेदारों के घर गई एक महिला को उसके ही रिश्तेदारों ने अपने घर से बाहर निकाल दिया और महिला का सामान सड़क पर फेंक दिया गया.

Corona Effect: रिश्तेदार के घर आई महिला पर मोहल्ले वालों ने जताया एतराज,  फिर...
सांकेतिक तस्वीर

हरदोई: कोरोना संक्रमण के डर से हरदोई में रिश्तेदारों के घर गई एक महिला को उसके ही रिश्तेदारों ने अपने घर से बाहर निकाल दिया और महिला का सामान सड़क पर फेंक दिया गया. बाद में जिला प्रशासन की मदद से महिला को उसके घर लखीमपुर खीरी भेजा गया. 

दरअसल, लखीमपुर खीरी के निघासन की रहने वाली एक महिला हरदोई अपनी बहन के घर आई हुई थी. Coronavirus के कारण मोहल्ले वालों को इस बात से एतराज था. उन्होंने महिला के बाहर से आकर उनके पड़ोस में रहने पर आपत्ति जताई. पड़ोसियों को शक था कि महिला को कोरोना न हो. इसलिए उन्होंने उसका कोरोना टेस्ट कराने की जिद शुरु कर दी. जिसके बाद हरदोई के जिला अस्पताल में महिला की कोरोना की जांच कराई गई.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में जमाखोरी पड़ेगी महंगी, योगी सरकार ने दिए रासुका के तहत कार्रवाई के आदेश

गौरतलब है कि महिला में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं मिले. लेकिन जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने एहतियातन महिला को 14 दिनों के दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन की सलाह दी. जिस घर में महिला रह रही थी उस घर के बाहर होम क्वॉरेंटाइन का पोस्टर चस्पा कर दिया गया.  इसके बाद मोहल्ले वालों और खुद महिला के रिश्तेदारों ने ही उसका घर पर रहना मुश्किल कर दिया और महिला को घर से बाहर निकाल दिया. जब इस बात की खबर जिला प्रशासन को मिली जिसके बाद टीम ने उसे लखीमपुर खीरी पहुंचाया.

Watch LIVE TV-