close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019 में Ind-Pak के मैच को लेकर फैंस में दीवानगी, भारत की जीत के लिए हो रहे हैं हवन-यज्ञ

भारत-पाकिस्तान आज फिर आमने-सामने हैं, जिसके चलते पूरे देश की निगाहें इस मैच पर टिकी हैं और इसी के चलते अब देश भर में अलग-अलग जगहों पर भारत की जीत के लिए हवन-यज्ञ किया जा रहा है. ऐसे में गोरखपुर, बाराबंकी और काशी में भी भारत के लिए दुआओं और हवन-यज्ञ का दौर जारी है.

World Cup 2019 में Ind-Pak के मैच को लेकर फैंस में दीवानगी, भारत की जीत के लिए हो रहे हैं हवन-यज्ञ
फोटो साभारः ANI

नई दिल्लीः क्रिकेट के मैदान में जब भी भारत-पाकिस्तान आमने-सामने होते हैं, क्रिकेट प्रेमियों की दिल की धड़कनें तेज हो जाती हैं. ऐसे में इंडियन फैंस अक्सर भारत की जीत के लिए प्रार्थनाएं करते दिख जाते हैं. कोई भगवान के सामने हाथ जोड़कर खड़ा रहता है तो कोई आरती-पूजन करने लगता है और भारत के जीतने की प्रार्थना करता रहता है. ऐसे में भारत-पाकिस्तान आज फिर आमने-सामने हैं, जिसके चलते पूरे देश की निगाहें इस मैच पर टिकी हैं और इसी के चलते अब देश भर में अलग-अलग जगहों पर भारत की जीत के लिए हवन-यज्ञ किया जा रहा है. ऐसे में गोरखपुर, बाराबंकी और काशी में भी भारत के लिए दुआओं और हवन-यज्ञ का दौर जारी है.

World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सट्टा बाजार इतने करोड़ के पार

भारत की जीत के लिए हवन यज्ञ कर रहे फैंस ने बताया कि उन्होंने विश्व कप 2019 में IndiaVsPakistan के मैच में भारत की जीत के लिए इस हवन यज्ञ का आयोजन किया है. क्रिकेट प्रेमियों का कहना है कि 'वैसे तो इंडिया हमेशा ही पाकिस्तान पर भारी रही है, लेकिन फिर भी हम भगवान से भारत की जीत के लिए प्रार्थना करने के लिए इक्ट्ठे हुए हैं. हमें यकीन है कि हर बार की तरह इस बार भी भारत को ही इस मैच में जीत मिलेगी.'

IND vs PAK: अगर बारिश से धुला मुकाबला तो हो जाएगा इतने करोड़ का नुकसान

हवन कर रहे फैंस ने आगे बताया कि 'भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में पाकिस्तान के सामने खड़ी है. हमारी यही कामना है कि टीम इंडिया पाकिस्तान को करारी मात देकर जीत हासिल करे.' बता दें विश्व कप 2019 में भारत का यह तीसरा मैच है, जिसमें उसके सामने पाकिस्तानी सेना है. इससे पहले दो मैचों में इंडिया का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका से था और इन दोनों ही मैचों में टीम इंडिया ने जीत दर्ज कराई थी.