कोरोना का कहर: यमुना प्राधिकरण के ओएसडी सहित 13 कर्मचारी कोविड पॉजिटिव

हालांकि, पूरे दफ्तर को सैनिटाइज कराया गया है लेकिन अभी प्राधिकरण दफ्तर को बंद नहीं किया गया है.

कोरोना का कहर: यमुना प्राधिकरण के ओएसडी सहित 13 कर्मचारी कोविड पॉजिटिव
फाइल फोटो.

नोएडा: उत्तर प्रदेश में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. दिन-ब-दिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. अब ग्रेटर नोएडा के सरकारी विभाग के कर्मचारी भी इसकी चपेट में आ गए हैं. यमुना प्राधिकरण में ओएसडी सहित 13 अधिकारी और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बड़ी संख्या में कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है. 

कोरोना वायरल जांच के लिए लगा था शिविर 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्राधिकरण कार्यालय में कोविड-19 टेस्ट के लिए शिविर लगा था. जिसमें कई कर्मचारियों का कोविड टेस्ट हुआ और 11 लोग पॉजिटिव पाए गए. हालांकि, पूरे दफ्तर को सैनिटाइज कराया गया है लेकिन अभी प्राधिकरण दफ्तर को बंद नहीं किया गया है. दफ्तर में आम लोगों का आना-जाना लगा हुआ है. इसके अलावा पुलिस विभाग में ACP 1 अंकिता शर्मा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. बता दें कि इससे पहले विद्युत विभाग में भी कई कर्मचारी पॉजिटिव मिले हैं. 

UP कोरोना केस 
प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 27,426 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. जबकि 103 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्‍थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव (ACS) अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि राजधानी लखनऊ में कोरोना के 6598 नए केस सामने आए हैं. जबकि 35 लोगों की मौत हुई है. 

WATCH LIVE TV