close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'पीली साड़ी' से हुई थीं फेमस, UP विधानसभा चुनाव में दिखा ये नया अवतार

‘पीली साड़ी’ वाली नाम से रातों-रात फेमस हुईं रीना की तस्वीरें सभी सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हुई थीं.

'पीली साड़ी' से हुई थीं फेमस, UP विधानसभा चुनाव में दिखा ये नया अवतार
रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक पद पर कार्यरत हैं.

लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान अपने लुक्स और सिंपलीसिटी से सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली पीठीसीन अधिकारी रीना द्विवेदी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. पीली साड़ी पहने वाली अधिकारी रीना द्विवेदी को आप शायद ही भूले होंगे. 'पीली साड़ी' पहनकर पीडब्ल्यूडी ऑफिसर इलेक्शन बूथ पर पहुंची थीं और सुर्खियों में छा गई थीं. ‘पीली साड़ी’ वाली नाम से रातों-रात फेमस हुईं रीना की तस्वीरें सभी सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हुई थीं. इस बीच एक बार फिर से यूपी विधानसभा उपचुनाव 2019 के दौरान रीना द्विवेदी चर्चा में हैं.

रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक पद पर कार्यरत हैं. पीली साड़ी वाली महिला के नाम से फेमस हो चुकीं लखनऊ की रीना द्विवेदी यूपी विधानसभा उपचुनाव के दौरान लखनऊ के ही कृष्णा नगर के महानगर इंटर कॉलेज में पोलिंग ऑफिसर के तौर पर ड्यूटी में हैं. वहीं, इस बार रीना द्विवेदी ने पीली की जगह पिंक साड़ी पहनी हुई है. उनकी तस्वीरें एकबार फिर से वायरल हो रही हैं. चुनाव के समय हर बार की तरह इस बार फिर एक आइकन की तरह लोगों के सामने निकल के सामने आई हैं. 

बता दें कि ये वही रीना हैं, जिनकी एक तस्वीर पीली साड़ी में लोकसभा चुनाव में जमकर वायरल हुई थी. जिसके बाद से रीना मीडिया और सोशल मीडिया दोनों में फेमस हो गईं. बता दें कि रीना द्विवेदी के कई टिक-टॉक वीडियो भी जमकर वायरल हुए थे. जिसमें उन्होंने पीली नहीं, हरी साड़ी पहनी थी. वीडियो में उन्होंने हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाए थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुए थे.