close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Viral Post : 9 साल के बेटे की मां हैं 'पीली साड़ी वाली महिला', बनना चाहती हैं 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट

पीली साड़ी में रीना की तस्वीर तब खींची गई थी जब वह निर्वाचन ड्यूटी पर थीं और इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के साथ मतदान केंद्र की ओर जा रहीं थी. इस तस्वीर को उनके किसी सहकर्मी ने खींचा था. 

Viral Post : 9 साल के बेटे की मां हैं 'पीली साड़ी वाली महिला', बनना चाहती हैं 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट
रीना द्विवेदी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : पीडब्ल्यूडी अधिकारी रीना द्विवेदी उस वक्त मशहूर हो गईं जब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और, अब वह अपने इस ताजा 'सेलिब्रेटी स्टेटस' में नए आयाम जोड़ना चाह रही हैं. रीना ने कहा है कि अगर उन्हें आमंत्रण मिला तो वह रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के अगले सीजन में भाग लेना पसंद करेंगी. रीना ने कहा कि मेरा परिवार हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा है और मुझे मिल रही पहचान से वे खुश हैं. यदि मौका मिलता है तो 'बिग बॉस' एक सुनहरा अवसर होगा. 

पीली साड़ी में रीना की तस्वीर तब खींची गई थी जब वह निर्वाचन ड्यूटी पर थीं और इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के साथ मतदान केंद्र की ओर जा रहीं थी. इस तस्वीर को उनके किसी सहकर्मी ने खींचा था. इस तस्वीर के वायरल होते ही वह इंटरनेट की दुनिया में सनसनी बन गई और उनकी जिंदगी में कुछ बदलाव भी आए. इंटरनेट पर लोग उन्हें 'पीली साड़ी वाली महिला' के नाम से जानने लगे. 

इंटरनेट सनसनी बनी पीली साड़ी वाली महिला, जानिए क्या है इस वायरल खबर का पूरा सच

उनका एक बेटा है जिसका नाम अदित है और वह 9वीं कक्षा में पढ़ता है. अदित ने वीडियो काल के माध्यम से अपनी मां की बात अपने दोस्तों संग कराई ताकि उन्हें भी पता चले कि 'पीली साड़ी वाली महिला' उसकी मां है. रीना ने कहा है कि उन्हें सजना-संवरना अच्छा लगता है और उनका मानना है कि ऐसा करने में कुछ गलत नहीं है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें