close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राम मंदिर पर योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, 'आने वाले समय में खुशखबरी सुनाई देगी'

योगी ने कहा कि राम तो घर घर में और भारत के सांस में बसे हुए हैं. हम सबको विश्वास है कि भगवन राम की इसी शक्ति से आने वाले कुछ समय में हमें खुशखबरी भी सुनाई देगी.

राम मंदिर पर योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, 'आने वाले समय में खुशखबरी सुनाई देगी'
सीएम योगी शनिवार को गोरखनाथ में महंत अवैद्यनाथजी महाराज की याद में आयोजित श्रीराम कथा में शामिल होने पहुंचे थे.

गोरखपुर: पूरे देश में नवरात्र (Navratri) का पर्व मनाया जा रहा है. सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शनिवार को गोरखनाथ में महंत अवैद्यनाथजी महाराज की याद में आयोजित श्री राम कथा में शामिल होने पहुंचे थे. इसी बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर राम मंदिर का राग छेड़ दिया है. योगी ने राम मंदिर का जिक्र किए बिना कहा, "राम तो घर घर में और भारत के सांस में बसे हुए हैं. हम सबको विश्वास है कि भगवन राम की इसी शक्ति से आने वाले कुछ समय में हमें खुशखबरी भी सुनाई देगी. हम हृदय से आप सबका अभिनंन करते हैं."

इधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अयोध्या मसले में कोई बड़ी खुशखबरी आने के बयान पर अयोध्या से बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी की प्रतिक्रिया सामने आई है. इकबाल अंसारी का कहना है कि अयोध्या में सभी धर्मों के देवी देवता है.  सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में ऐसी खुश खबरी दे जिससे सबका भला हो. अयोध्या में खुशखबरी की जरूरत विकास की हो या रोजगार की है. 

LIVE टीवी:

अयोध्या विवाद से संबंधित कोई खुशखबरी नही हो सकती क्योंकि अयोध्या विवाद की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है जो करना होगा वह कोर्ट ही करेगी. सीएम योगी के इस बयान पर सियासी घमासान छिड़ गया है. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें कैसे पता चला कि अयोध्या में क्या होने वाला है.