close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिवाली की शुभकामनाएं देने मुलायम और कल्याण सिंह से मिलने पहुंचे सीएम योगी

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ जून महीने में भी मुलायम सिंह यादव के घर पहुंचे थे. 

दिवाली की शुभकामनाएं देने मुलायम और कल्याण सिंह से मिलने पहुंचे सीएम योगी
मुलायम सिंह यादव से मिलने के बाद सीएम सीधे पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह के घर पहुंचे.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीपावली के बाद आज लखनऊ पहुंचने पर सबसे पहले समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव मुलाकात की. दोपहर करीब 1 बजे सीएम मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पहुंचे. मुलायम के आवास पर उनके भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद थे.  मुख्यंत्री ने मुलायम सिंह यादव को दिवाली की शुभकामनाएं दीं.सरकार की तरफ से बताया गया कि सीएम ने मुलायम सिंह यादव को दीपावली की शुभकामनाएं दी और उनके स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली.  हालांकि, इस दौरान सपा अध्यक्ष और मुलायम के बेटे अखिलेश यादव नजर नहीं आए.

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ जून महीने में भी मुलायम सिंह यादव के घर पहुंचे थे. तब मुलायम सिंह यादव की तबियत ज्यादा खराब थी. उस वक्त सीएम योगी का पूर्व सीएम अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव ने स्वागत किया था. यह पहला मौका था, जब राजनीति के दो धुर विरोधी अखिलेश यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ एक साथ हल्के फुल्के अंदाज में नजर आए थे.

मुलायम सिंह यादव से मिलने के बाद सीएम सीधे पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह के घर पहुंचे. कल्याण सिंह फिलहाल अपने पोते संदीप सिंह के साथ माल एवेन्यू में उनके साथ ही रहते है. सीएम योगी यहां करीब आधे घंटे तक रहे. सीएम कार्यालय ने बताया कि सीएम ने कल्याण सिंह को दीपावली की शुभकामनाएं दीं. साथ ही उनके स्वास्थ के बारे में भी जानकारी ली.