आज आगरा के दौरे पर CM योगी, ABVP के 65वें अधिवेशन में करेंगे शिरकत

अधिवेशन में सीएम योगी के साथ ही कई मंत्री भी शिरकत करेंगे. इस दौरान सीएम योगी आयोजित कार्यक्रम में यशवंत राव केलकर युवा पुरस्कार वितरण भी करेंगे.

आज आगरा के दौरे पर CM योगी, ABVP के 65वें अधिवेशन में करेंगे शिरकत
सीएम योगी की फाइल फोटो.

आगरा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सोमवार (25 नवंबर) आगरा (Agra) के दौरे पर रहेंगे, जहां आगरा कॉलेज मैदान पर चल रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के 65वें अधिवेशन में शिरकत करेंगे. इस दौरान सीएम योगी आयोजित कार्यक्रम में यशवंत राव केलकर युवा पुरस्कार वितरण भी करेंगे.

अधिवेशन में सीएम योगी के साथ ही कई मंत्री भी शिरकत करेंगे. हालांकि, माना ये भी जा रहा है कि सीएम योगी विकास योजनाओं की समीक्षा भी करेंगे. फिलहाल ये प्रस्तावित नहीं है, लेकिन सीएम योगी के आगरा आगमन को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है.

मुख्यमंत्री खेरिया एयरपोर्ट पर सुबह 11.15 बजे पहुंचेंगे, वहां से सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे. सुबह 11:30 बजे से दोपहर एक बजे तक वह आयोजन स्थल पर ही रहेंगे. सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री योगी के लिए दोपहर के भोजन की वैकल्पिक व्यवस्था रहेगी. दोपहर करीब 1.30 बजे वह खेरिया एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

सीएम योगी के दौरे को लेकर सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं.  शहर में सफाई से लेकर, सड़कों को दुरुस्त किया गया है. पुलिस व्यवस्था के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक कड़ा सुरक्षा घेरा रहेगा. चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर है. सीएम सुरक्षा के मद्देनजर एक हजार जवान लगाए गए हैं.