वाराणसी में पीएम मोदी करेंगे 1000 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास

पीएम मोदी 14 और 15 जुलाई को वाराणसी में होंगे. कचनार में पीएम की रैली की तैयारियों का जायजा लेने सीएम योगी वाराणसी पहुंचे.

वाराणसी में पीएम मोदी करेंगे 1000 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास
वाराणसी से बलिया के लिए मेमो ट्रैन की शुरुआत होगी. (फोटो-ANI)

वाराणसी: पीएम मोदी  14 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रहे हैं. वे कचनार में जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा को सफल बनाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता जी जान से जुटे हुए हैं. बीजेपी का लक्ष्य है कि इस जनसभा में कम से कम 1 लाख लोगों की भीड़ होनी चाहिए. महारैली को लेकर तैयारी जोर शोर से की जा रही है. बारिश के मद्देनजर वाटर प्रूफ पंडाल लगाया जा रहा है. तैयारियों का जायजा लेने के लिए खुद सीएम योगी आज वाराणसी पहुंचे.

सीएम योगी राज तालाब स्थित कचनार गांव पहुंचे, जहां पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. सीएम योगी यहां हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे.

 

 

वहां पहुंचने के बाद उन्होंने जनसभा प्रभारी और संयोजक से चर्चा की. अधिकारियों से सवाल-जवाब किया. इसके ठीक बाद सीएम का काफिला कचनार के प्राथमिक विद्यालय पहुंचा, जहां उन्होंने पार्टी के अधिकारियों के साथ बैठक की. लगभग एक घंटे चली बैठक के बाद सीएम योगी मिर्जापुर के लिए रवाना हो गए.

 

 

इस मौके पर सीएम योगी ने बताया कि पीएम मोदी अपने पूर्वांचल दौरे के मद्देनजर वाराणसी में 14-15 जुलाई को रहेंगे और वाराणसी में लगभग 1 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे. इसमें वाराणसी से बलिया के लिए मेमो ट्रैन की भी शुरुआत होगी. तमाम योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी इसी मंच से होने वाला है, इसलिए इस मंच को पीएम के कार्यक्रम का मुख्य केंद्र मानकर तैयारी की जा रही है.