वामपंथ के गढ़ में गरजेंगे CM योगी आदित्यनाथ, ट्वीट करके लिखा- जय श्रीराम
Advertisement

वामपंथ के गढ़ में गरजेंगे CM योगी आदित्यनाथ, ट्वीट करके लिखा- जय श्रीराम

यात्रा से पहले केरल बीजेपी ने बेहतरीन ढंग से स्वागत की तैयारी कर ली है. इस मौके पर योगी आदित्यनाथ का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 

केरला बीजेपी द्वारा जारी यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के पोस्टर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज केरल दौरे पर जाने वाले हैं. वह केरल में होने वाली विजय यात्रा में शामिल होंगे. यह यात्रा केरल के कासरगोड से शुरू होगी. इसकी अगुवाई केरल बीजेपी प्रमुख सुरेंद्रन करेंगे. यात्रा से पहले केरल बीजेपी ने बेहतरीन ढंग से स्वागत की तैयारी कर ली है. इस मौके पर योगी आदित्यनाथ का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. केरल के लिए निकलने से पहले सीएम योगी ने ट्वीट करके कहा कि जगद्गुरु आदि शंकराचार्य जी एवं श्री नारायण गुरु जी की पावन धरती को नमन करने का सौभाग्य आज फिर प्राप्त हो रहा है. सीएम योगी वामपंथ के गढ़ में गरजेंगे. 

कल पेश होगा योगी सरकार का ई-बजट, जनता को मिल सकती है इन चीजों की सौगात

इस पोस्टर को केरल बीजेपी ने उनके स्वागत में बनवाया है. पोस्टर में सीएम योगी की मनमोहक फोटो लगी है. ऊपर मलयालम में योगी आदित्यनाथ, जबकि निचले हिस्से में वेलकम टू केरल लिखा है. 

UP के सरकारी विभागों में 50,000 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ, CM योगी ने दी मंजूरी

केरल जाने से पहले सीएम योगी ने किया ट्वीट
केरल के लिए निकलने से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मलयालम भाषा में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि नमस्कार केरल, जगद्गुरु आदि शंकराचार्य जी एवं श्री नारायण गुरु जी की पावन धरती को नमन करने का सौभाग्य आज फिर प्राप्त हो रहा है. आज भाजपा केरल द्वारा आयोजित 'विजय यात्रा' में आप सभी के बीच होऊंगा. ट्वीट के अंत में सीएम योगी ने लिखा जय श्री राम.

हैदराबाद में सीएम योदी के स्वागत में बरसे थे फूल
आपको बता दें इससे पहले योगी आदित्यनाथ हैदराबाद में आयोजित विजय यात्रा में शामिल हुए थे. हैदराबाद निकाय चुनाव में बीजेपी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था. जब योगी हैदराबाद पहुंचे थे तो लोगों का हुजूम उन्हें देखने के लिए सड़कों पर आ गया था. जिस रास्ते से सीएम योगी का काफिला गुजरा था वहां लोगों ने फूलों की बारिश की थी. उस वक्त हैदराबाद में सीएम योगी के लिए शेर आया, शेर आया का नारा भी बीजेपी कार्यकर्ताओं और लोगों ने लगाया था. सीएम योगी रात 11:30 

किसानों के लिए CM योगी का प्रयास ला रहा रंग, 3 साल में पूरी हुईं 11 परियोजनाएं, इस साल 9 का लक्ष्य

WATCH LIVE TV

Trending news