माफिया के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी, हिस्ट्रीशीटर प्रदीप महरा का आलीशान मकान ध्वस्त
Advertisement

माफिया के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी, हिस्ट्रीशीटर प्रदीप महरा का आलीशान मकान ध्वस्त

प्रदीप महरा नैनी के अरैली इलाके का रहने वाला है. नैनी समेत कई थानों में उस पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. हत्या, हत्या का प्रयास, अवैध वसूली समेत 18 संगीन मामलों में प्रदीप महरा का नाम शामिल है. नैनी थाने में इसकी हिस्ट्रीशीट भी खोली गई है.

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने हिस्ट्रीशीटर प्रदीप महरा का अवैध मकान ध्वस्त किया.

मो. गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में माफिया, भूमाफिया व गैंगस्टर्स के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी है. योगी सरकार ने राज्य में संगठित अपराध को खत्म करने के लिए ''ऑपरेशन क्लीन'' और ''ऑपरेशन नेस्तनाबूद'' चला रही है. इसी क्रम में शनिवार को प्रयागराज जिले के टॉप-10  भूमाफिया में शामिल प्रदीप महरा के नैनी स्थित तीन मंजिला मकान को विकास प्राधिकरण ने 4 बुलडोजर लगाकर ध्वस्त कर दिया. 

चोरी के आरोप में महिला को ऑटो से उतार कर कई लोगों ने बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

प्रयागराज विकास प्राधिकरण का आरोप है कि प्रदीप महरा ने ढाई हजार वर्ग मीटर जमीन पर तीन मकानों का अवैध निर्माण कराया है. ये निर्माण पीडीए से बगैर नक्शा पास कराए गए हैं. प्रदीप महरा नैनी के अरैली इलाके का रहने वाला है. नैनी समेत कई थानों में उस पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. हत्या, हत्या का प्रयास, अवैध वसूली समेत 18 संगीन मामलों में प्रदीप महरा का नाम शामिल है. नैनी थाने में इसकी हिस्ट्रीशीट भी खोली गई है.

शिक्षिका की अनोखी मुहिम, ऑनलाइन क्लास नहीं कर सके ग्रामीण बच्चे तो निकाला पढ़ाने का ये तरीका 

प्रयागराज विकास प्राधिकरण के जोनल अफसर शत शुक्ला के मुताबिक, पिछली सरकार में इस हिस्ट्रीशीटर ने सरकारी जमीन का कुछ हिस्सा अपनी जमीन में मिला कर बिना पीडीए से नक्शा पास कराए आलीशान भवन का निर्माण करा लिया था. शनिवार को पीडीए की टीम फोर्स के साथ पहुंची और अवैध निर्माणों को एक-एक करके ध्वस्त करना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि पीडीए पहले ही माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों के अवैध साम्राज्य को नेस्तनाबूद कर चुका है.

WATCH LIVE TV

ये भी देखे

Trending news