अतीक अहमद के करीबी हिस्ट्रीशीटर पर योगी सरकार का एक्शन, अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर
Advertisement

अतीक अहमद के करीबी हिस्ट्रीशीटर पर योगी सरकार का एक्शन, अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

बदरुद ने कौशांबी जिले के पिपरी में दो मंजिला आलीशान मकान बनवाया था. उसने पीडीए से बगैर नक्शा पास कराये ही इसका निर्माण कराया था.

PDA ने अवैध मकान को जेसीबी लगाकर ध्वस्त किया.

मो. गुफरान/प्रयागराज: प्रदेश में योगी सरकार का माफियाओं और अपराधियों के अवैध साम्राज्य पर शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों के खिलाफ लगातार प्रशासन कार्रवाई कर रहा है. इसी क्रम में आज एक और बड़ी कार्रवाई प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) द्वारा की गई. यह कार्रवाई अतीक गिरोह से जुड़े हिस्ट्रीशीटर गुलफूल प्रधान के बेटे बदरुद के अवैध निर्माण पर की गई.

Video: मस्ती में झूम रहा है हाथी का बच्चा, देखकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

बिना नक्शा पास कराए ही बनाया था आलीशान घर
दरअसल, बदरुद ने कौशांबी जिले के पिपरी में दो मंजिला आलीशान मकान बनवाया था. जो लगभग 700 वर्ग गज जमीन में बना था. उसने पीडीए से बगैर नक्शा पास कराये ही इसका निर्माण कराया था. अधिकारियों की मानें तो यह बिल्डिंग अवैध तरीके से बनाई गई थी. जिसके बाद विकास प्राधिकरण ने कार्रवाई करते हुए दो जेसीबी की मदद से मकान को ध्वस्त कर दिया.

सीएम योगी का ऐलान, मकर संक्रांति तक यूपी में आ सकती है Corona की वैक्सीन

कौन है बदरुद?
बदरुद की बात करें, तो वह धूमनगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर है. उसके खिलाफ दर्जन भर से अधिक मुकदमें प्रयागराज और कौशांबी जिले के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. जिसमें हत्या, हत्या का प्रयास और जबरन जमीनों पर कब्जा करने समेत कई गंभीर आरोप हैं. फिलहाल, बदरुद फरार बताया जा रहा है.

बंदर और कुत्ते का Kiss Of Love, देखें मजेदार Video

इनके खिलाफ भी हुई कार्रवाई
गौरतलब है कि योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में अपराधियों और माफियाओं के अवैध साम्राज्य के खिलाफ आपरेशन नेस्तनाबूद चलाकर कार्रवाई का निर्देश दिया है. जिसके बाद से संगम नगरी प्रयागराज में अपराधियों के अवैध साम्राज्य पर एक के बाद एक लगातार कार्रवाई हो रही है. अब तक माफिया अतीक अहमद के दर्जनों करीबियों के साथ ही आगरा जेल में बंद भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, फतेहगढ़ जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर दिलीप मिश्रा, माफिया डॉन छोटा राजन के गुर्गे बच्चा पासी और राजेश यादव के अलावा कई अन्य अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है. वहीं, अधिकारियों के मुताबिक आने वाले दिनों में कई और अपराधियों के अवैध सम्राज्य पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चलेगा.

जब हथिनी ने महावत से की गुफ्तगू, देखें Viral Video

WATCH LIVE TV

 

Trending news