लखनऊ में बीयर बार का उद्घाटन कर विवादों में फंसी योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह!
Advertisement

लखनऊ में बीयर बार का उद्घाटन कर विवादों में फंसी योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह!

योगी सरकार में महिला कल्याण राज्य मंत्री स्वात‌ि स‌िंह की एक बीयर बार के उद्धाटन की तस्वीरों ने बवाल मचा ‌द‌िया है. स्वाति सिंह 20 मई को 'बी द बियर बार' का उद्घाटन करने पहुंची थी. मंत्री के बियर बार का उद्घाटन करने का मामला कुछ दिनों तक तो दबा रहा लेकिन इसके बाद उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गईं.

बीयर बार का उद्घाटन कर विवादों में फंसी योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह! (फाइल फोटो)

लखनऊ: योगी सरकार में महिला कल्याण राज्य मंत्री स्वात‌ि स‌िंह की एक बीयर बार के उद्धाटन की तस्वीरों ने बवाल मचा ‌द‌िया है. स्वाति सिंह 20 मई को 'बी द बीयर' बार का उद्घाटन करने पहुंची थी. मंत्री के बीयर बार का उद्घाटन करने का मामला कुछ दिनों तक तो दबा रहा लेकिन इसके बाद उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गईं.

ये तस्वीरें वायरल होते ही स्वात‌ि व‌िवाद में घ‌िर गई हैं, बता दें क‌ि स्वात‌ि स‌िंह मायावती को अपशब्द कहने वाले भाजपा नेता दयाशंकर स‌िंह की पत्नी हैं. बीती जुलाई भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दयाशंकर स‌िंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती के ख‌िलाफ बेहद अमर्याद‌ित भाषा का इस्तेमाल क‌िया था.

और पढ़ें- मायावती को अपशब्द कहनेवाले दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह बनीं बीजेपी यूपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष

इसके जवाब में स्‍वाति सिंह ने बीएसपी पर जमकर निशाना साधा और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.ज‌िसके चलते बसपाइयों ने लखनऊ की सड़कों पर जमकर बवाल क‌िया और दयाशंकर की पत्नी और बेटी के बारे में अपशब्द कहे थे. इसके बाद बेटी के ल‌िए अपशब्दों के व‌िरोध में स्वात‌ि स‌िंह ने प्रदर्शन क‌िया था साथ ही बसपाइयों के ‌ख‌िलाफ थाने पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें-दयाशंकर सिंह की मायावती को चुनौती, बोले-पत्नी स्वाति के खिलाफ चुनाव लड़ें बसपा सुप्रीमो

इसके कुछ दिनों बाद स्वाति सिंह को बीजेपी ने महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष बना दिया. यूपी इलेक्शन में चुनाव जीतने के बाद उन्हें योगी सरकार में मंत्री बनाया गया है.

जानकारी के मुताब‌िक  'बी द बीयर' नाम की ये शॉप लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर में हैं. बताया जा रहा है क‌ि बीयर शॉप की ओनर स्वात‌ि स‌िंह की दोस्त हैं. इस शॉप के उद्धाटन में चीफ गेस्ट स्वात‌ि स‌िंह थीं तो उनके पत‌ि दयाशंकर स्पेशल गेस्ट थे.

 

Trending news