नोएडा: गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर चलती मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या

गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन की घटना को लेकर सेक्टर 39 थाना क्षेत्र की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पहले भी नोएडा के मेट्रो स्टेशनों पर ऐसी ही घटनाएं हो चुकी हैं.

नोएडा: गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर चलती मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या
नोएडा में मेट्रो स्टेशन सुसाइड प्वॉइंट्स बनते जा रहे हैं.

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवक ने शनिवार को मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर एक युवक ने जान दे दी. बताया जा रहा है कि युवक की पहचान दिल्ली के रहने वाले 23 वर्षीय रूपक्ष पॉल के रूप में हुई है. वहीं, युवक द्वारा आत्महत्या के चलते करीब आधे घंटे तक मेट्रो का परिचालन बाधित रहा. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हालांकि, युवक की आत्महत्या के पीछे कारण की वजह अभी सामने नहीं आई है. 

गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन की घटना को लेकर सेक्टर 39 थाना क्षेत्र की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पहले भी नोएडा के मेट्रो स्टेशनों पर ऐसी ही घटनाएं हो चुकी हैं. बता दें कि नोएडा में मेट्रो स्टेशन सुसाइड प्वॉइंट्स बनते जा रहे हैं. इससे पहले इसी मार्च में भी एक महिला ने मेट्रो के आगे कूदकर जान दे दी थी. महिला ने नोएडा सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या की थी.