धोखेबाज हसीना के जाल में फंसा पति, लाखों का चूना लगा शादी के तीसरे दिन ही हो गई फरार

अमरोहा हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव करनपुर माफी में लुटेरी दुल्हन के द्वारा शादी के 3 दिन बाद ही पति के घर पर हाथ साफ कर के 2 लाख की नकदी गहने लेकर फरार होने का मामला सामने आया है.

धोखेबाज हसीना के जाल में फंसा पति, लाखों का चूना लगा शादी के तीसरे दिन ही हो गई फरार

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: यूपी में एक दुल्हन पति और ससुरालियों की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए लाखों का चूना लगाकर फरार हो गई. पूरी घटना अमरोहा जनपद के हसनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव करनपुर में हुई. यहां शादी के महज 3 दिन बाद ही लुटेरी दुल्हन ससुराल से 2 लाख की नकदी और गहने लेकर रफूचक्कर हो गई. दुल्हन की इस करतूत से परिवार की खुशियां काफूर हो गई. 

जानकारी के मुताबिक 16 जुलाई को करनपुर माफी के रहने वाले कोपल सिंह की शादी निशा से हुई थी. बताया जा रहा है कि शादी उसके किसी रिश्तेदार के माध्यम से 70 हजार रुपए में हुई थी. लड़की का असली नाम निशा है या नहीं इसको लेकर भी अब संदेह हो रहा है. शादी के 2 दिन बाद ही निशा अपने अपने पति कोपल सिंह के घर पर रखे 2 लाख रुपये और जेवर लेकर फरार हो गई. वहीं जानकारी यह भी लगी है कि जिसने यह शादी कराई थी वो भी फरार है.

मेरठ: मां-बेटी का कत्ल कर घर में दफन किए शव, लिव-इन पार्टनर का झूठा नाम और मजहब वजह!

परिवार की खुशियां लूट कर फरार हुई लुटेरी दुल्हन की तलाश अब पुलिस ने शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जल्द ही पूछताछ के बाद खुलासा किया जाएगा.