अश्लील वीडियो बनाना युवक को पड़ा भारी, प्रेमिका ने भाई संग मिलकर काटा गला
Advertisement

अश्लील वीडियो बनाना युवक को पड़ा भारी, प्रेमिका ने भाई संग मिलकर काटा गला

पुलिस को बताया कि उसका का दीपू से तीन साल से प्रेम संबंध था.

सांकेतिक तस्वीर

अलीगढ़: अलीगढ़ के नगर निगम कर्मचारी दीपू कांति हत्याकांड में पुलिस ने हैरान करने वाला खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक,  दीपू के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे. वह युवतियों और महिलाओं को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उनकी अश्लील वीडियो बनाया करता था. इसके बाद वह उन्हें ब्लैकमेल किया करता था. लेकिन एक वीडियो उस पर भारी पड़ गया. उसकी प्रेमिका उसकी हरकत से परेशान हो गई. उसने भाई संग मिलकर दीपू की गला काट कर हत्या कर दी.

 योगी सरकार से डरे MLA विजय मिश्रा, खुद ही तोड़ रहे हैं अपना कॉम्प्लेक्स

क्या पूरा मामला
शीशियापाड़ा निवासी नगर निगम कर्मचारी दीपू कांति के परिवार वालों ने 1 दिसंबर को गांधी पार्क थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस के मुताबिक, इस दौरान 10 दिसंबर को उन्हें एक नाले में शव मिलने की सूचना मिली. जब बॉडी की शिनाख्त की गई, तो उसकी पहचान दीपू कांति के रूप में हुई. इसकी पुष्टि उनके परिवार वालों ने की. पुलिस ने इसके बाद हत्याकांड की जांच शुरू कर दी.

VIDEO: नहीं देखा होगा ऐसा नाई, खुद से काट रहा है बाल 

सर्विलांस से पकड़ी गई महिला
एसपी सिटी, कुलदीप सिंह ने बताया कि जब पोस्टमार्टम कराया गया, तो पता चला कि दीपू की हत्या गला काटने और सिर पर वार करने से हुई. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से कुछ संदिग्ध लोगों की पहचान की. इसमें दो लोगों के नाम सामने आए. यशोदा देवी और उसका भाई राजू.

कोरोना वैक्सीन बांटने की तैयारी में जुटी योगी सरकार, CM कर रहे हैं समीक्षा

महिला ने किया सनसनीखेज खुलासा
यशोदा देवी ने पुलिस को बताया कि उसका का दीपू से तीन साल से प्रेम संबंध था. इसका फायदा उठाकर दीपू ने एक अश्लील वीडियो बना लिया था. जिसके आधार पर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था.  इससे परेशान होकर उसने दीपू को रास्ते से हटाने का फैसला किया. पुलिस के मुताबिक, प्रेमिका ने अपने भाई की मदद से दीपू कांति को बुलाकर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी और शव नाले में फेंक दिया.  मृतक के कई अन्य महिलाओं से भी अवैध संबंध बताए गए हैं. हत्याकांड की मुख्य आरोपी महिला व उसके भाई को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news