प्रेमिका से परेशान था सिरफिरा, काट दिया रेलवे ट्रैक, कहा- सरकार दे 50 करोड़ वरना...
Advertisement

प्रेमिका से परेशान था सिरफिरा, काट दिया रेलवे ट्रैक, कहा- सरकार दे 50 करोड़ वरना...

सिरफिरे युवक ने गैस कटर से पटरी को 2 इंच तक काट दिया था. घटना की जांच करने के दौरान जो पत्र मिला है,

धमकी देने वाले ने कुछ बड़ा करने की भी धमकी दी है और अपना मोबाइल नंबर के साथ लड़की के घर का पता भी लिखा है.

विजय मिश्रा/मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक सिरफिरे आशिक ने रेलवे पटरी को तोड़कर हजारों लोगों की जिंदगियों को खतरे डालते हुए सरकार से 50 करोड़ की मांग की है. साथ ही बाकायदा इसके लिए दो दिन का समय भी दिया है. घटना के सामने आने के बाद रेलवे और पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. वहीं, रतनपुरा में रेल पटरी काटने वाले सिरफिरे युवक को पुलिस ने गैस कटर समेत गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि युवक ने अपनी पत्नी की चाह में इस बड़ी घटना को अंजाम दिया था.

जानकारी के अनुसार, मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा रेलवे स्टेशन के समीप बने पुल के पास पटरी दो इंच तक टूटी हुई थी. इस सूचना पर रेलवे के तमाम बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और ट्रैक को सही कराने का काम शुरु किया. घटना की खबर लगते ही एसपी भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. इस बीच ट्रैक के पास एक पत्र मिलने से सनसनी फैल गई.

पत्र पढ़कर उड़ गए होश
सिरफिरे युवक ने गैस कटर से पटरी को 2 इंच तक काट दिया था. घटना की जांच करने के दौरान जो पत्र मिला है, उसमें लिखी बातों को पढ़कर अधिकारियों के होश उड़ गए. पत्र में एक सिरफिरे आशिक द्वारा अपनी प्रेमिका को प्यार में फंसाने की बात लिखी हुई थी. साथ ही यह भी लिखा था कि कोई मेरी प्रेमिका को मेरे से दूर ले जाकर उसे उसके घर छोड़ आए. सिरफिरे ने दो दिन में 50 करोड़ की मांग की है और लिखा है कि मुझे जान को खतरा है. मैं अपनी जान से समझौता नहीं कर सकता. धमकी देने वाले ने कुछ बड़ा करने की भी धमकी दी है और अपना मोबाइल नंबर के साथ लड़की के घर का पता भी लिखा था. जिक्र चिट्ठी में किया गया है वो कितनी सही है.

(संपादन : विवेक शुक्ला)

Trending news