नोएडा: वाहन चैकिंग में ट्रैफिक पुलिस से नोकझोंक के दौरान युवक को आया हार्ट अटैक, मौत
Advertisement

नोएडा: वाहन चैकिंग में ट्रैफिक पुलिस से नोकझोंक के दौरान युवक को आया हार्ट अटैक, मौत

आरोप है कि सेक्टर 62 स्थित एक चौराहे पर पुलिस ने डंडा मारकर युवक की कार को रोका.

आनन फानन में गोरव के माता-पिता उन्हें सेक्टर 62 स्थित फोर्टिस अस्पताल लेकर गए जहां से गौरव को कैलाश अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

नोएडा: नोएडा ( Noida) में एक चौराहे पर वाहन (Vehicle) चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मियों (Traffic Police) से हुई नोकझोंक के दौरान एक शख्स की कथित तौर पर हार्ट अटैक से मौत हो गई. इस घटना के बाद नोएडा पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में आ गई है. 

बिहार: ट्रैफिक चालान का खौफ, सहरसा में हेलमेट पहनकर घुड़सवारी करता नजर आया युवक

जानकारी के मुताबिक सॉफ्टवेयर मार्किटिंग का काम करने वाले गौरव अपने माता-पिता के साथ एनएच 24 की तरफ से कार से अपने घर जा रहे थे.

अब तक का सबसे ज्यादा चालान, रकम इतनी ज्यादा कि पैसे लेकर फरार हुआ ड्राइवर

आरोप है कि सेक्टर 62 स्थित एक चौराहे पर  पुलिस ने डंडा मारकर गौरव की कार को रोका. गौरव ने इस पर आपत्ति जताई. इसके बाद काफी देर तक गौरव और पुलिस के बीच नोकझोंक हुई.

नोकझोंक के दौरान  कथित तौर पर गौरव को हार्ट अटैक आ गया.  आनन फानन में गोरव के माता-पिता उन्हें सेक्टर 62 स्थित फोर्टिस अस्पताल लेकर गए जहां से गौरव को कैलाश अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

गौरव के पड़ोस में रहने वालों का कहना है कि गौरव शांत स्वभाव का था और कभी किसी से झगड़ा नहीं करता था.

चालान कटने का आया अनोखा मामला, कार चालक ने नहीं पहना था हेलमेट, देना पड़ रहा फाइन

गौरव के परिजनों का यह भी कहना है कि गौरव को कभी दिल से जुड़ी स्वास्थ्य संबंधी कोई शिकायत नहीं रही. इस घटना के बाद गौरव के परिवार में मातम पसरा है.

(इनपुट - आसिफ इकबाल) 

Trending news