लड़कियां मारती थीं युवक को ताने, पहले फेसबुक पर लिखा पोस्ट, फिर उठा लिया ऐसा दर्दनाक कदम
X

लड़कियां मारती थीं युवक को ताने, पहले फेसबुक पर लिखा पोस्ट, फिर उठा लिया ऐसा दर्दनाक कदम

न्यू आगरा निवासी रविश अग्रवाल नामक युवक ने मंगलवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी. इसमें उसने लिखा कि उसके पड़ोस में रहने वाली लड़कियां, उसे गाली देती थीं. 

लड़कियां मारती थीं युवक को ताने, पहले फेसबुक पर लिखा पोस्ट,  फिर उठा लिया ऐसा दर्दनाक कदम

आगरा: न्यू आगरा में एक युवक ने पहले फेसबुक पर सुसाइड की पोस्ट लिखी. इसके बाद आत्महत्या करने की कोशिश की.जब युवक के जानने वाले लोगों को इस बात का पता चला तो उन्होंने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया जा चुका था. बताया जाता है कि युवक लड़कियों के कमेंट से परेशान था.

'लड़किया देती थीं गाली'
न्यू आगरा निवासी रविश अग्रवाल नामक युवक ने मंगलवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी. इसमें उसने लिखा कि उसके पड़ोस में रहने वाली लड़कियां, उसे गाली देती थीं. उसके खिलाफ साजिश के तहत झूठे केस किए जा रहे थे. उसने आगे लिखा है कि अब सीतापुर में एक फर्जी केस दर्ज करा दिया गया है. जबकि आज तक वह सीतापुर नहीं गया. लड़के ने लिखा कि वह मानसिक रूप से बहुत परेशान हो चुका है. इसलिए आत्महत्या कर रहा है. उसकी मौत का जिम्मेदार ये दोनों लड़कियां और उनकी दो सहेलियां हैं.

Drunken Monkey: इस बंदर के आगे फेल हैं बड़े-बड़े शराबी!, एक सांस में गटक गया 'पउवा'

फेसबुक फ्रेंड ने दी पुलिस को जानकारी
युवक के फेसबुक से जुड़े लोगों ने उसके इस पोस्ट को देखा. जिसके बाद आनन-फानन में उन्होंने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी. फिर पुलिस ने फेसबुक अकाउंट से युवक की लोकेशन ट्रेस कर मौके पर पहुंची. तब तक आसपास के लोग उसे अस्पताल में भर्ती करा चुके थे.

KNOWLEDGE: ज्यादातर लोग गलत बताते हैं ATM का फुल फॉर्म; इसके इन्वेंटर का है India से कनेक्शन

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस ने बताया कि रवीश अग्रवाल नामक एक लड़का जिसकी आयु लगभग 25 साल है. उसने फेसबुक के माध्यम से एक नोट प्रकाशित किया है. उसने लिखा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है. ऐसी सूचना पुलिस को मिली थी. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उसको उसको गंभीर अवस्था में एसएन मेडिकल में एडमिट किया जा चुका था. युवक ने पुलिस को बयान दिया कि कहना है कि कुछ पड़ोसी लोग उसे परेशान करते हैं और उसके खिलाफ अन्य जनपदों में जैसे सीतापुर में मुकदमा पंजीकृत हो गए हैं. इससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है. उसने कुछ लोगों का भी नाम उसमें लिया है. इसमें दो लड़कियां और उनकी दो सहेलियों के नाम लिए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news