ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड बना सिरमौर, प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़कर प्रदेश का नंबर 1 चैनल बना
Advertisement

ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड बना सिरमौर, प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़कर प्रदेश का नंबर 1 चैनल बना

जी मीडिया के चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा ने ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड को बधाई दी है. कहा- जी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड चैनल ने ना सिर्फ राजनीतिक हलचल, जनता के मुद्दों, शिक्षा, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरों को प्रमुखता से दिखाया बल्कि राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन पर भी एक्सक्लूसिव कवरेज कर लोगों के सामने सटीक विश्लेषण और जानकारी पेश की.

इस हफ्ते 32.08 पॉइंट हासिल कर बना नंबर-1

लखनऊ: आपका पसंदीदा न्यूज चैनल ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड एक बार फिर जनता के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो गया है. चैनल ने लोगों का भरोसा जीतकर इस हफ्ते बार रेटिंग में पहला स्थान हासिल किया है. दर्शकों के साथ, विश्वास और भरोसे के दम पर अपने प्रतिद्वंद्वियों को पीछे छोड़ते हुए ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड ने टेली रेंटिंग पॉइंट (TRP) में बादशाहत हासिल की है. न्यूज चैनल ने ना सिर्फ राजनीतिक हलचल, जनता के मुद्दों, शिक्षा, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरों को प्रमुखता से दिखाया बल्कि राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन पर भी एक्सक्लूसिव कवरेज कर लोगों के सामने सटीक विश्लेषण और जानकारी प्रस्तुत की. इसी कामयाबी पर जी मीडिया के चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा ने ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड को बधाई दी है.

डॉ. सुभाष चंद्रा ने दी बधाई
न्यूज चैनल ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड अपनी सच्चाई और निष्ठा के साथ लगातार कामयाबी की बुलंदियों को छूता जा रहा है. इसी सफलता पर जी मीडिया समूह के चेयरमैन एवं राज्यसभा सदस्य डॉ. सुभाष चंद्रा ने चैनल के नंबर एक बनने और राम मंदिर भूमि पूजन की एक्सक्लूसिव कवरेज के लिए बधाई दी है. उन्होंने कहा कि चैनलों की भीड़ में ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड ने सबसे अलग कवरेज की और श्री रामलला के दर्शन कराए.

आंकड़े हैं बुलंदियों के गवाह
BARC (Broadcast Audience Research Council) की टीआरपी चार्ट के मुताबिक, जी मीडिया समूह के न्यूज चैनल ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड 32.8 पॉइंट हासिल कर पहले स्थान पर पहुंचा हैं. जबकि न्यूज स्टेट उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड 26.3 पॉइंट के साथ दूसरे स्थान है. वहीं न्यूज 18 उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड 22.8 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है. जबिक 13.9 पॉइंट्स के साथ एबीपी गंगा चौथे नंबर पर है.

जनता ने जताया भरोसा
आपको बता दें कि न्यूज चैनल ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड ने राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन  की अनोखी तस्वीरें जनता के सामने पेश की है. चैनल ने अयोध्या के इतिहास से लेकर भविष्य की रूप रेखा से दर्शकों को रू-ब-रू करवाया है. इसलिए जनता ने इसे अपनी पहली पसंद बनाया है.

Trending news