हैवानियत: महिला को पेड़ से लटकाकर बेल्ट से पीटता रहा पति, VIDEO बनाती रही भीड़
Advertisement

हैवानियत: महिला को पेड़ से लटकाकर बेल्ट से पीटता रहा पति, VIDEO बनाती रही भीड़

बुलंदशहर के लोंदा गांव में जिस समय यह वाकया हो रहा था वहां करीब 50-60 लोग खड़े तमाशा देख रहे थे. किसी ने न तो महिला के पति को रोकने की कोशिश की और न ही पुलिस को सूचना देने की जरूरत समझी.

पुलिस ने महिला के पति, ग्राम प्रधान शेर सिंह और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बुलंदशहर: देश की राजधानी से महज 60 किलोमीटर टूर स्थित बुलंदशहर से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक महिला को भरी पंचायत में उसके पति ने बेल्ट से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. महिला चीखती रही, आस-पास खड़े लोगों से मदद की गुहार लगाती रही लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. बुलंदशहर के लोंदा गांव में जिस समय यह वाकया हो रहा था वहां करीब 50-60 लोग खड़े तमाशा देख रहे थे. किसी ने न तो महिला के पति को रोकने की कोशिश की और न ही पुलिस को सूचना देने की जरूरत समझी.

  1. पंचायत के आदेश पर पति ने पत्नी को सरेराह पीटा
  2. महिला का पड़ोसी से अवैध संबंध होने का शक था
  3. वायरल हुआ वीडियो, पति सहित 3 गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना करीब एक सप्ताह पहले की है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पति, ग्राम प्रधान शेर सिंह और उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, थाना लोंदा के गांव की पंचायत ने महिला को पीटने का आदेश दिया था. महिला के पति को शक था कि उसकी पत्नी का पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध है. चर्चा यह भी है कि महिला बिना बताए पड़ोसी के साथ किसी रिश्तेदार के यहां चली गई थी. इस बात से उसका पति और परिवार वाले बेहद नाराज थे. 

यह भी पढ़ें: नोएडा में पुलिस एनकाउंटर में हत्थे चढ़ा वांटेड, 10 हजार का था इनामी

साइकिल के ट्यूब से पीटा
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला कितनी बुरी तरह से बेल्ट जैसी किसी चीज से उसकी पिटाई कर रहा है. वह विरोध न कर सके इसलिए उसके हाथ बांधकर पेड़ पर लटका दिया गया है. दर्द से चीखती महिला मदद की गुहार लगा रही है लेकिन कोई उसकी मदद को आगे नहीं आया. गांव वालों का यह भी कहना है कि व्यक्ति जिस चीज से महिला को पीट रहा है वह बेल्ट नहीं बल्कि साइकिल का ट्यूब है. 
यह भी पढ़ें: UP : आम्रपाली एक्सप्रेस को पटरी उतारने की साजिश नाकाम, ड्राइवर की होशियारी से टला हादसा

महिला को बेहोश होने तक पीटा
पिटाई खत्म होते-होते महिला बेहोश होकर पेड़ से लटकी रही. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने महिला के बयान पर उसके पति, ग्राम प्रधान और उसके बेटे के साथ-साथ 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.   

ये भी देखे

Trending news