#UPYogiOnZee: लखीमपुर खीरी की घटना पर CM योगी ने जो कहा, विरोधियों की बोलती हो जाएगी बंद
Advertisement

#UPYogiOnZee: लखीमपुर खीरी की घटना पर CM योगी ने जो कहा, विरोधियों की बोलती हो जाएगी बंद

Zee News के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से Exclusive बातचीत की है. 

 

#UPYogiOnZee: लखीमपुर खीरी की घटना पर CM योगी ने जो कहा, विरोधियों की बोलती हो जाएगी बंद

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में साल 2022 की शुरुआत में ही विधान सभा चुनाव होने हैं. ऐसे में UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने Zee News को Exclusive इंटरव्यू दिया है. यह इंटरव्यू Zee News के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) ने लिया है.

लखीमपुर खीरी की घटना पर सीएम योगी

इस इंटरव्यू में जब Zee News के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी ने सीएम योगी लखीमपुर खीरी की घटना पर सवाल किया तो जानिए सीएम योगी ने क्या कहा?

इस सवाल के जवाब पर सीएम योगी ने कहा कि यह मांग राजनीति से प्रेरित है, कानून अपना काम करेगा और कानून ने अपन काम किया भी, लेकिन फिर भी विपक्षी बाल की खाल उधेड़ कर राजनीति कर रहे हैं. इस मामले में विपक्ष लोगों की भावनाओं को भड़का रहा है. साथ ही सीएम योगी ने यह भी कहा कि कांग्रेस पहले दिन से भड़काने का काम कर रही है. जिस मामले की मॉनिटरिंग SC कर रहा है उसमें हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए. इस मामले में विपक्ष का यह रवैया नकारात्मक है.

यह भी पढ़ें: #UPYogiOnZee: यूपी की जनता के लिए कितने 'उपयोगी'? CM योगी ने बेबाकी से दिया जवाब

कानून का गला घोंट रहा विपक्ष

साथ ही सीएम योगी ने यह भी कहा कि विपक्ष के द्वारा कानून का गला घोंटा जा रहा है और स्पष्ट किया कि टेनी जी का इस्तीफा मेरा विषय नहीं है.

भगवा से विपक्ष को बैर?

इसके बाद जब सुधीर चौधरी ने सीएम योगी से यह पूछा कि अन्य राज्यों के मुकाबले सीएम योगी या UP को ही ज्यादा टारगेट किया जाता है कहीं यह भगवा पहनने की वजह से तो नहीं है?

यह भी पढ़ें: #UPYogionZee: यूपी चुनाव आपके काम पर या पीएम मोदी के नाम पर? जानें CM योगी ने क्या दिया जवाब

इसके जवाब में सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष का जन्मजात बैर मेरे कपड़ों से है, उनके लिए यूपी में अब कोई स्पेस नहीं बचा है. वो छटपटा रहे हैं. मुझ पर जो लोग निशाना साधते हैं तो मुझे बुरा नहीं लगता. भगवा भारत की परंपरा का हिस्सा है, सनातन संस्कृति का प्रतीक है, जिसे भारत की परंपरा पर गौरव है, वो भगवा पहनने में संकोच नहीं करेगा. लेकिन जो एक्सीडेंट्ल हिंदू हैं वो भगवा को सांप्रदायिक मानते हैं.

LIVE TV

Trending news