सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक, कार्यक्रम में रिवॉल्वर लेकर पहुंचा शख्स; 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड
Advertisement

सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक, कार्यक्रम में रिवॉल्वर लेकर पहुंचा शख्स; 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम से पहले एक शख्स ऑडिटोरियम में लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर घुस गया था, जिसे ड्यूटी पर मौजूद सीओ ने देख लिया और उसे ऑडिटोरियम से बाहर कर दिया गया.

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. बस्ती जिले में सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम से पहले एक शख्स ऑडिटोरियम में लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर घुस गया था, जिसे ड्यूटी पर मौजूद सीओ ने देख लिया और उसे ऑडिटोरियम से बाहर कर दिया गया.

  1. योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में चूक
  2. कार्यक्रम में रिवॉल्वर लेकर घुसा शख्स
  3. मामले में 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

मामले में 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सुरक्षा में चूक के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और लापरवाही बरतने की वजह से चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है. इसके अलावा तीन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के लिए चिट्ठी लिखी गई है.

कार्यक्रम में सीएम के पहुंचने से पहले चूक

बस्ती जिले के एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया, 'बस्ती जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीआईपी इवेंट था. उनके आने से 45 मिनट पहले एक शख्स लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर ऑडिटोरियम में घुस आया. ड्यूटी पर मौजूद सीओ ने उसे देखा और ऑडिटोरियम के बाहर किया। उसकी पहचान कर ली गई है.'

3 पुलिसकर्मियों के लिए भेजी गई रिपोर्ट

उन्होंने बताया, 'शुरुआती जांच में, बस्ती जिले में तैनात चार पुलिसकर्मियों सहित सात पुलिसकर्मी लापरवाह पाए गए. इनमें से दो सिद्धार्थनगर और एक संत कबीर नगर में तैनात थे. बस्ती जिले में तैनात चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है, अन्य तीन पुलिसकर्मियों के संबंध में एसपी को रिपोर्ट भेज दी गई है, जिनपर विभागीय कार्रवाई की जाएगी.'

लाइव टीवी

Trending news