विहिप नेता की हत्या: कठेरिया ने मायावती की चुप्पी पर खड़े किए सवाल

दलित विहिप नेता अरुण माहौर की हत्या को लेकर बसपा अध्यक्ष मायावती की चुप्पी पर सवाल खड़ा करते हुए केंद्रीय मंत्री रामशंकर कठेरिया ने कहा कि क्या वोट बैंक की राजनीति की वजह से मायावती ने उत्तर प्रदेश में दलितों की हत्या के मुद्दे पर आंखें मूंद ली हैं।

विहिप नेता की हत्या: कठेरिया ने मायावती की चुप्पी पर खड़े किए सवाल

आगरा : दलित विहिप नेता अरुण माहौर की हत्या को लेकर बसपा अध्यक्ष मायावती की चुप्पी पर सवाल खड़ा करते हुए केंद्रीय मंत्री रामशंकर कठेरिया ने कहा कि क्या वोट बैंक की राजनीति की वजह से मायावती ने उत्तर प्रदेश में दलितों की हत्या के मुद्दे पर आंखें मूंद ली हैं।

कठेरिया ने आरोप लगाया कि दलितों की खुदकुशी पर आंसू बहाने वाली मायावती ने राज्य में समुदाय के लोगों की हत्या पर आंखें मूंद ली हैं। वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य नेताओं के साथ दलितों की हत्या का नजारा देख रहीं हैं। भाजपा नेता ने पूछा कि क्या मायावती इसलिए चुप हैं क्योंकि अरण के हत्यारे एक अल्पसंख्यक समुदाय से ताल्लुक रखते हैं और बसपा अध्यक्ष को राज्य की सत्ता में आने वाले के लिए उस समुदाय का वोट चाहिए।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.