close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : इस मासूम की स्मार्टनेस पर ये दिग्गज उद्योगपति फिदा, अभी से कर दिया जॉब फिक्स

नन्हे बच्चे की स्मार्टनेस से देश के दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा इतने खुश हुए कि उन्होंने उसे अभी से अपने यहां प्लेसमेंट देने का वादा कर डाला है.

VIDEO : इस मासूम की स्मार्टनेस पर ये दिग्गज उद्योगपति फिदा, अभी से कर दिया जॉब फिक्स

नई दिल्ली : आज जब चारों नौकरियों के लिए हाय तौबा मची हुई है. रोजगार के अवसर घट रहे हैं, तो ऐसे समय में एक नन्हें मासूम ने अपने लिए नौकरी की व्यवस्था अपने बैडरूम से ही कर ली है. उसकी स्मार्टनेस से देश के दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा इतने खुश हुए कि उन्होंने उसे अभी से अपने यहां प्लेसमेंट देने का वादा कर डाला है. आप भी अगर इस नन्हें फरिश्ते का वीडियो देखेंगे तो आप भी उसकी समझदारी पर खुश हुए बिना नहीं रह सकेंगे.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर अक्सर फनी और प्रेरक ट्वीट करते रहते हैं. अब उन्होंने ऐसे ही छोटे बच्चे का वीडियो ट्वीट किया है. इसमें बच्चा बिस्तर पर बैठा हुआ है. वह नीचे उतरने की कोशिश करता है, लेकिन ऊंचाई ज्यादा होने के कारण वह उतर नहीं पाता. इसके लिए वह बिस्तर पर रखे तकिया का सहारा लेता है. वह सभी तकिया को किसी तरह नीचे फेंक देता है. इसके बाद वह उनके सहारे नीचे आ जाता है.

जज्बा: 96 साल की उम्र में दादी अम्मा ने दी यह परीक्षा, आनंद महिंद्रा ने रोल मॉडल बताया

उसके वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, मैं अभी से इस बच्चे से कॉट्रेक्ट करना चाहता हूं. एक बार ये अपना कॉलेज कंप्लीट कर ले. उसके बाद मुझे पूरा भरोसा है कि ये अपने सभी प्रोजेक्ट की लैंडिंग इसी तरह सॉफ्ट तरीके से करा सकेगा. क्या जीनियस है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी दिनों से वायरल हो रहा है. लेकिन अब इसे आनंद महिंद्रा ने अपने अकाउंट से ट्वीट कर इसे फिर से चर्चा में ला दिया है.