close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: Howdy Modi कार्यक्रम में 50 हजार लोगों के बीच गूंजा, कभी मैं खाऊं समोसा, कभी खाऊं बर्गर

अमेरिका के ह्यूस्टन (Huston) में भारतीयों का सबसे बड़ा शो हाउडी मोदी (Howdy Modi) का आगाज हो गया है.

VIDEO: Howdy Modi कार्यक्रम में 50 हजार लोगों के बीच गूंजा, कभी मैं खाऊं समोसा, कभी खाऊं बर्गर
फोटो साभार: ANI

नई दिल्ली: अमेरिका के ह्यूस्टन (Huston) में भारतीयों का सबसे बड़ा शो हाउडी मोदी (Howdy Modi) का आगाज हो गया है. मंच से पीएम मोदी ने लोगों का जैसे ही अभिवादन किया चारों तरफ से मोदी-मोदी के नारे लगने लगे. NRG स्टेडियम में पीएम मोदी को देख खड़े लोग खड़े हो गए. तालियों की गड़गड़ाहट के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया गया. प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में हजारों की तादाद में भारतीय प्रवासी पहुंचे हैं. एनआरजी स्टेडियम में जश्न का माहौल बना हुआ है. भारत के विभिन्न भागों से आने वाले भारतीय प्रवासी समुदाय में शामिल महिलाएं और पुरुष रंग-बिरंगे परंपरागत परिधानों में पहुंचे हुए हैं, जिससे स्टेडियम में उत्सव का नजारा दिख रहा है.

पीएम मोदी के संबोधन से पहले स्टेडियम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.  कभी मैं खाऊं समोसा...कभी खाऊं बर्गर... सभी मुझे एक लगे है जिधर भी मैं जाऊं. मैं जीता हूं सारे जितने हैं कैरेक्टर. कभी तो मैं हूं ब्रैड पिट और कभी बच्चन सा एक्टर. चलने दे मस्ती का तूफान...खुलके होगा डांस. जैसे गानों पर युवाओं ने डांस करके पीएम मोदी के स्वागत में पूरे स्टेडियम में समां बांध दिया.

ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 50 हजार भारतीय अमेरिकी समुदाय को संबोधित कर रहे हैं. कार्यक्रम में संबोधन से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा कि वह ह्यूस्टन में दोस्त मोदी के साथ रहेंगे. 

इससे पहले, अमेरिका दौरे पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी का भारतीय समुदाय के लोगों ने जोरदार स्वागत किया. 'हाउडी मोदी' इवेंट से पहले सिख समुदाय, कश्मीरी पंडितों और वोहरा समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी से मुलाकात की. पीएम नरेंद्र मोदी ने कश्मीरी पंडितों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की. इस दौरान कश्मीरी पंडित काफी भावुक नजर आए.

कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी किए जाने से खुश एक सदस्य ने पीएम मोदी के हाथ को चूमकर कहा, '7 लाख कश्मीरी पंडितों की ओर से आपको धन्यवाद..वहीं सिख समुदाय ने एक तरफ कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर पीएम की तारीफ की तो दूसरी तरफ करतारपुर कॉरिडोर के लिए उन्हें शुक्रिया कहा.