VIDEO: बीजेपी नेता के बेटे की गुंडागर्दी, टोल टैक्स मांगने पर टोलकर्मी को पीटा

यह वीडियो 28 फरवरी का बताया जा रहा है. वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि कैसे बीजेपी नेता राहुलदेव अग्निहोत्री अपने समर्थकों और बेटे के साथ टोलकर्मी के साथ मारपीट कर रहे हैं. 

VIDEO: बीजेपी नेता के बेटे की गुंडागर्दी, टोल टैक्स मांगने पर टोलकर्मी को पीटा
कानपुर देहात के बीजेपी अध्यक्ष राहुलदेव अग्निहोत्री के बेटे पर टोलकर्मी से मारपीट का आरोप (फोटोः एएनआई-वीडियो ग्रैब)

नई दिल्लीः यूपी के अकबरपुर से टोल बूथ पर बीजेपी नेता और उसके बेटी की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दोनों टोल कर्मी से मारपीट करते दिख रहे है. मारपीट का आरोप जिस बीजेपी नेता और उसके बेटे पर है वह कानपुर देहात जिला बीजेपी के अध्यक्ष बताए जा रहे है. नेता जी का नाम राहुलदेव अग्निहोत्री है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बीजेपी नेता और उसके बेटे ने टोल बूथ कर्मी को सिर्फ इस बात पर पीट दिया क्योंकि उसने उनकी गाड़ी को बिना टोल टैक्स दिए जाने की इजाजत नहीं दी. 

यह पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया, यह वीडियो 28 फरवरी का बताया जा रहा है. वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि कैसे बीजेपी नेता राहुलदेव अग्निहोत्री अपने समर्थकों और बेटे के साथ टोलकर्मी के साथ मारपीट कर रहे हैं. वीडियो के शुरुआत में टोल ऑफिस में बने कैबिन में कुछ लोग टोलकर्मी के साथ बहस करते दिख रहे हैं.

इतने में ही एक शख्स बहस करता-करता ऑफिस में रखी कुर्सी पर बैठ जाता है. वीडियो में टोलकर्मी हाथ जोड़कर विनती करता दिखाई दे रहा है. कुछ और समर्थक काफी उग्र होकर इस टोलकर्मी के साथ बहस करते दिख रहे है. इतने में ही एक शख्स पीछे से आता है इस टोलकर्मी पर लगातार कई थप्पड़ जड़ देता है. इतना सब होने के बावजूद भी वीडियो में टोल कर्मी हाथ जोड़े ही खड़ा दिखाई दे रहा है.   

 

टोल प्लाजा पर गाड़ी रोके बिना ही हो जाएगा पेमेंट, लंबी लाइन से मिलेगा छुटकारा!

इससे पहले 14 फरवरी को भी यूपी में एक बीजेपी नेता की गुंडागर्दी का मामला समाने आया था. मथुरा के बलदेव विधानसभा क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक टोलकर्मी के साथ मारपीट की. इस घटना पर मौके पर मौजूद विधायक का कहना है कि कार पर विधायक की प्लेट लगी होने के बाद भी टोलकर्मियों ने उनकी कार को रोकने की कोशिश की थी.

बलदेव से बीजेपी विधायक
बलदेव से बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश अपने गाड़ी में कही से आ रहे थे. उनकी इनोवा कार फरह के महुअन टोल प्लाजा से जैसे ही गुजरी टोल का टोल का बैरियर अचानक उनकी कार पर गिर गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बैरियर को रोकने के लिए वहां मौजूद एक महिलाकर्मी ने उसे रोकने की भी कोशिश की थी. कार पर बैरियर गिरने से गुस्साए विधायक और उनके बेटे कार से निकले और विधायक के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोलकर्मी की धुनाई कर डाली. विधायक इस मारपीट को चुपचाप खड़े देखते रहे. मारपीट की पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.