close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: Man Vs Wild का स्पेशल शो आज रात 9 बजे, पीएम मोदी ने कही ये रोचक बात

PM मोदी आज रात 9 बजे डिस्‍कवरी चैनल के स्पेशल शो Man Vs Wild में बियर ग्रिल्‍स के साथ एडवेंचर करते नजर आएंगे.

VIDEO: Man Vs Wild का स्पेशल शो आज रात 9 बजे, पीएम मोदी ने कही ये रोचक बात
यह स्पेशल शो "पर्यावरण परिवर्तन से संबंधित मुद्दों" को उजागर करेगा.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्‍त को यानी आज रात 9 बजे डिस्‍कवरी चैनल के स्पेशल शो Man Vs Wild में बियर ग्रिल्‍स के साथ एडवेंचर करते नजर आएंगे. 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के स्पेशल एपिसोड के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने पीएम नरेंद्र मोदी की शख्सियत के कुछ अनछुए पहलुओं को खंगाला है. 

यह शो "पर्यावरण परिवर्तन से संबंधित मुद्दों" को उजागर करेगा. चैनल के एक बयान के अनुसार ये विशेष एपिसोड, साहसी बीयर ग्रिल्स की विशेषता को दर्शाएगा. भारत के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट किया गया है. इस एपिसोड का प्रीमियर टीवी पर 12 अगस्त को भारतीय समय के अनुसार रात 9 बजे होगा और इसे दुनिया भर के 180 से अधिक देशों में डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दिखाया जाएगा.

शो को लेकर बेयर ग्रिल्स ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लोगों से यह स्पेशल शो देखने की अपील की है. अब पीएम मोदी ने ग्रिल्स के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अपने जज्बात साझा किए.

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, "प्रकृति मां के बीच, पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन पर प्रकाश डालने के लिए भारत के सघन जंगलों से बेहतर और क्या हो सकता है...आज रात 9 बजे जरूर देखें!" 

 

 

पीएम मोदी के ट्वीट के पहले स्पेशल एपिसोड के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्वीट में कहा, "आज रात Man Vs Wild  में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मेरी यात्रा देखें. पृथ्वी का संरक्षण करने और कभी हार न मानने वाली भावना के साथ शांति एवं उत्साह को बढ़ावा दें हम सब मिलकर बहुत कुछ कर सकते हैं. शो का लुत्फ उठाएं!"

कुछ दिन पहले, बियर ग्रिल्‍स ने पीएम मोदी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी. बियर ग्रिल्‍स ने कहा था, 'मैं कई साल से भारत का बहुत बड़ा फैन रहा हूं. इसलिए पीएम मोदी जैसे बड़े वैश्विक नेता को जंगल में एडवेंचर के लिए ले जाना यह मेरे लिए सौभाग्‍य की बात है."