ओवैसी पर हमले का वीडियो आया सामने, देखिए EXCLUSIVE CCTV फुटेज
Advertisement

ओवैसी पर हमले का वीडियो आया सामने, देखिए EXCLUSIVE CCTV फुटेज

Firing On Asaduddin Owaisi Car: उत्तर प्रदेश के मेरठ में असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग का चौंका देने वाली घटना का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दोनों हमलावरों को साफ देखा जा सकता है.

ओवैसी पर हमले का वीडियो आया सामने, देखिए EXCLUSIVE CCTV फुटेज

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर हमले का वीडियो (Video Of Firing On Asaduddin Owaisi Car) सामने आ गया है. Zee News के हाथ लगे एक्सक्लूसिव वीडियो में साफ दिख रहा है कि ओवैसी की कार पर दो हमलावर फायरिंग कर रहे हैं. दोनों के ही हाथ में हथियार हैं और वे फायरिंग कर रहे हैं. यह सीसीटीवी फुटेज टोल प्लाजा का है जहां, ओवैसी पर हमलावरों ने फायरिंग की. वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल रंग की हूडी शर्ट पहने एक शख्स ने ओवैसी की कार को निशाना बनाकर फायरिंग की. उसके फायरिंग करते ही ओवैसी के ड्राइवर ने उसपर कार चढ़ा दी.

  1. असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग
  2. सामने आया हमले का एक्सक्लूसिव वीडियो
  3. यूपी के हापुड़ में हमलावरों ने की फायरिंग

यहां देखें ओवैसी पर हमले का EXCLUSIVE Video

कार से धक्का लगने के बाद सड़क पर गिरा हमलावर

कार से धक्का लगने पर वह गिर गया और सड़क की दूसरी तरफ भागने लगा. वहीं दूसरा हमलावर सफेद रंग की शर्ट पहने कार पर फायरिंग कर रहा था. घटना के कुछ देर बाद ही एक हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि लाल रंग की हूडी में जो हमलावर था, पुलिस ने उसे ही गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हमलावर नोएडा के बादलपुर का रहने वाला है. इन हमलावरों के किसी संगठन से जुड़े होने की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस हमलावर को हिरासत में लेकर लगातार पूछताकर रही है. 

हमले पर ओवैसी ने क्या कहा?

ओवैसी पिलखुवा छिजारसी से चुनावी सभा को संबोधित कर लौट रहे थे. टोल टैक्स के पास उनके काफिले पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. ओवैसी जिस कार में बैठे थे उस कार के टायर भी पंक्चर हो गए. घटना के बाद ओवैसी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पिलखुआ में जब उनका काफिला पहुंचा तो तेज आवाज आई. तब ड्राइवर ने बताया कि हमला हुआ है. इसके बाद फिर तीन-चार बार गोली चलने की आवाज आई. हमने गाड़ी तेजी से निकाली, इस दौरान हमारी गाड़ी के ड्राइवर ने हमलावर को टक्कर मारी. एक हमलावर लाल रंग की जैकेट पहना हुआ था. उन्होंने कहा कि इस हमले का मामला सदन में उठाया जाएगा. इसकी जानकारी लोक सभा अध्यक्ष को भी दी जाएगी. उन्होंने पूरे मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है. उन्होंने यह भी दावा किया कि पुलिस ने एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मौके से हमले में इस्तेमाल हुए हथियार भी बरामद हुए हैं.

फायरिंग के तुरंत बाद ओवैसी ने किया ट्वीट

ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. 4 राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं. अलहमदुलिलाह.

LIVE TV

Trending news