Zee Rozgar Samachar

सड़क हादसे में बेटा खोने वाली मां से मिलने पहुंचीं केंद्रीय मंत्री Smriti Irani, फोटो देख हो जाएंगे भावुक

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) मृतक सौरभ मिश्रा के परिवार संवेदनाएं व्यक्त करने पहुंची थीं. इस दौरान जैसे ही उन्होंने सौरभ की मां को गले लगाया, वह उनके सीने से लिपटकर रोने लगीं. इस भावुक क्षण की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

सड़क हादसे में बेटा खोने वाली मां से मिलने पहुंचीं केंद्रीय मंत्री Smriti Irani, फोटो देख हो जाएंगे भावुक
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सौरभ के परिवार से मिलकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं.

अमेठी: नेताओं के दुख-दर्द में कार्यकर्ता तो काम आ जाते हैं, लेकिन कार्यकर्ताओं के दुख-दर्द में नेता अक्सर उन्हें भूल जाते हैं. मगर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) बाकी नेताओं की तरह नहीं हैं. वे पार्टी के आम कार्यकर्ताओं का ख्याल भी परिवार के सदस्य की तरह ही रखती हैं और उन्होंने एक बार फिर ये साबित भी कर दिखाया है. स्मृति ईरानी ने हाल ही में सड़क हादसे में जान गंवाने वाले सौरभ मिश्रा के परिवार से भेंट की. सौरभ के भाई शुभम मिश्रा भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता हैं. 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की सराहना कर लोग

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सौरभ के परिवार से मिलकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं. इस दौरान जैसे ही उन्होंने सौरभ की मां को गले लगाया, वह उनके सीने से लिपटकर रोने लगीं. सोशल मीडिया पर कुछ फोटो भी सामने आई हैं. लोग केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की सराहना कर रहे हैं. बता दें कि 8 नवंबर को बीटीसी का एग्जाम देकर लौट रहे सौरभ मिश्रा सुल्तानपुर में एक सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए थे. 

भावुक मुलाकात की फोटो वायरल
दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पार्टी के पूर्व विधायक दिवंगत जमुना प्रसाद मिश्र के घर पहुंची थीं. यहीं से उन्होंने शुभम मिश्रा के घर का रुख किया. शुभम की मां और उनके बीच हुई भावुक मुलाकत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो में दिखाई दे रहा है कि शुभम की मां स्मृति ईरानी के गले लगी हुईं हैं और रोते हुए अपने दूसरे बेटे की मौत पर दुख जाहिर कर रही हैं.      

तब भी पेश किया था उदाहरण

पिछले साल लोकसभा चुनाव के बाद अमेठी (Amethi) के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद स्मृति ईरानी ने शवयात्रा में शामिल होकर उन्हें कंधा भी दिया था. पीड़ित परिवार ने उस वक्त कहा था कि उन्होंने स्मृति ईरानी को जिताने के लिए प्रचार किया था, इसी के चलते सुरेंद्र सिंह की हत्या की गई. मृतक की पत्नी रुक्मणि देवी ने बताया था कि स्मृति ईरानी ने उनसे मिलकर परिवार का ख्याल रखने और सुरक्षा देने का आश्वासन दिया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.