close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: कार की टक्कर से सड़क पर बिखरा परिवार, मासूम लगा मां को ढूंढने

वीडियो में एक तेज रफ्तार वाहन मोटरसाइकिल पर सवार एक परिवार को जोरदार टक्कर मारता हुआ निकल जाता है. करीब एक सेकेंड में ये वाहन इतनी तेजी से निकल जाता है कि कुछ दिखाई नहीं देता है.

VIDEO: कार की टक्कर से सड़क पर बिखरा परिवार, मासूम लगा मां को ढूंढने
बनासकांठा जिले में भयंकर सड़क दुर्घटना में बची परिवार की जान, लेकिन वीडियो देख दहल गया हर कोई (फोटोः एएनआई वीडियो)

नई दिल्लीः गुजरात के बनासकांठा जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सड़क पर लगे सीसीटीवी की फुटेज है. सीसीटीवी कैमरे में एक भयंकर सड़क हादसे की तस्वीरें कैद हो गई. इस दुर्घटना को देखकर हर कोई सन्न रह गया. वीडियो में एक तेज रफ्तार कार मोटरसाइकिल (बाइक) पर सवार एक परिवार को जोरदार टक्कर मारता हुआ निकल जाता है. करीब एक सेकेंड में ये ही कार इतनी तेजी से निकल जाता है कि कुछ दिखाई नहीं देता है.

इस कार ने बाइक को इतनी तेज टक्कर मारी की सड़क पर पूरा परिवार अलग-अलग पड़ा दिखाई दिया. पुरुष कहीं, महिला कहीं, बच्चा कहीं. बाइक तो इन सबसे दूर जाकर गिरी. वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद कपड़े पहने पुरुष दुर्घटना के बाद थोड़ा हिला और उसने उठने की कोशिश की लेकिन वह उठ नहीं पा रहा था. वहीं दूर पड़ी महिला तो बेचारी हिल भी पा रही थी. लेकिन बच्चे हिम्मत देखिए कि वह सबसे पहले अपनी मां का हाल जानने के लिए दौड़ पड़ता है. वह थोड़ी देर मां के करीब खड़ा रहता है तभी लोग भागे-भागे आते हैं और दुर्घटना में घायल महिला पुरुष को बचाने में जुट जाते है. वीडियो में दिख रहे बच्चे की उम्र 2 से 3 साल के करीब होगी.

 

सीसीटीवी में कैद हुई यह तस्वीरें 14 फरवरी की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि जिस वाहन ने टक्कर मारी वह कार थी.