close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO VIRAL : स्टेज पर रिश्तेदार ने गोद में उठाया, तो दुल्हन उसे ही जड़ दिया तमाचा

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोग खूब चुटकी ले रहे हैं. एक शख्स ने कहा कि 'नेकी कर और चाटा खा', कोई कह रहा है, 'चौबे जी छब्बे बनने चले थे दुबे जी बन कर लौट गए.'

VIDEO VIRAL : स्टेज पर रिश्तेदार ने गोद में उठाया, तो दुल्हन उसे ही जड़ दिया तमाचा
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली : 'कर भला हो बुरा' तो कहावत आपने सुनी ही होगी, लेकिन शादी के एक समारोह में शामिल हुए रिश्तेदार को यह भुगतना भी पड़ा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में स्टेज पर वरमाला के समय होने वाली हंसी-मजाक और वर-वधु पक्ष में खुद को प्रभावशाली दिखाने की चुहल के बीच दुल्हन ने भरे स्टेज पर सभी लोगों के सामने अपने एक रिश्तेदार को तमाचा जड़ दिया. एकाएक हुई इस घटना पर बौखलाए रिश्तेदार ने दुल्हन की ही बहन को तमाचा जड़ अपने अपमान का बदला लिया. 

यह वीडियो पर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि यह घटना कहां की है और कब की है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर जयमाला के जब दुल्हा-दुल्हन एकदूसरे के गले में वरमाला डालने की तैयारी कर रहे थे, उसी दौरान दुल्हा पक्ष में एक आदमी दुल्हे को अपनी गोद में उठा लेता है. इस पर दुल्हन के सामने विचित्र स्थिति पैदा हो जाती है. दुल्हा पक्ष के लोग जोर-जोर से कहते हैं कि वरमाला डालो. Fempoopee ने यह वीडियो वायरल किया है.

भारतीय शादी में ऐसा होते हुए यह घटनाक्रम अक्सर दिखा जा सकता है. दुल्हे की ऊंचाई ज्यादा देख अब दुल्हन पक्ष से एक आदमी आता है और दुल्हन को अपनी गोद में उठाकर दुल्हे के समकक्ष खड़ा कर देता है. मौका देखकर दुल्हन फौरन ही दुल्हे के गले में वरमाला डाल देती है. और फिर दुल्हा भी दुल्हन के गले में वरमाला डालता है. 

लेकिन असली घटनाक्रम अब शुरू होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वरमाला डालने के बाद कुछ ही पल बाद दुल्हन मुड़ती है और उस शख्स के गाल पर एक जोरदार तमाचा जड़ देती है जो उसे अपनी गोद में उठता है. दुल्हन के इस अचानक व्यवहार से पूरे समारोह में हलचल मच जाती है. इस पर दुल्हन के हाथों तमाचा खाया हुए शख्स जोर से चीखता-चिल्लाता हुआ स्टेज ने नीचे उतर जाता है, लेकिन स्टेज से उतरते हुए दुल्हन के पीछे खड़ी एक महिला के चेहरे पर तमाचा मार देता है. 

इस वीडियो पर लोग खूब चुटकी ले रहे हैं. एक शख्स ने कहा कि 'नेकी कर और चाटा खा', कोई कह रहा है, 'चौबे जी छब्बे बनने चले थे दुबे जी बन कर लौट गए.' कोई दुल्हन की इस हरकत पर उसे ही गलत ठहरा रहा है तो कोई दुल्हन को सही ठहरा रहा है. सोशल मीडिया पर यह भी चर्चा है कि चांटा खाने वाला शख्स दुल्हन का रिश्ते में जीजा लगता है और बाद में जीजा अपनी साली के थप्पड़ का गुस्सा अपनी बीवी पर उतारता है.