close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'Howdy Modi' इवेंट के लिए अमेरिका में महिला ने डिजाइन कराई खास साड़ी, देखें- VIDEO

महिला का कहना है कि इस साड़ी को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी तारीफ की.

'Howdy Modi' इवेंट के लिए अमेरिका में महिला ने डिजाइन कराई खास साड़ी, देखें- VIDEO
इस महिला ने साड़ी पर 'HOWDY MODI' लिखवाया है.

ह्यूस्टनः अपने सात दिन के दौरे के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अमेरिका पहुंच चुके हैं. ह्यूस्टन में होने वाले उनके 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के लिए एनआरजी स्टेडियम में स्टेज भी सज चुका है. ऐसे में एक महिला ने अपने लिए हैदराबाद से एक स्पेशल साड़ी डिजाइन कराई है. इस साड़ी में महिला ने 'HOWDY MODI' लिखवाया है. इसके साथ ही इस साड़ी में यूनाइटेड स्टेट्स के साथ ही इंडिया का भी झंडा बना है और साथ ही साथ भाजपा का कमल भी इस महिला ने अपनी साड़ी में डिजाइन कराया है.

महिला का कहना है कि इस साड़ी को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी तारीफ की. उन्होंने जैसे ही महिला की साड़ी देखी, उनके मुंह से 'WOW' शब्द निकला. हालांकि, ऐसा महिला का कहना है.

बता दें 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम के अब तक 50 हजार से भी ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. लगभग तीन घंटे चलने वाले इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करेंगे.

गैर लाभकारी संगठन और टेक्सास इंडिया फोरम की तरफ से आयोजित किए गए इस समारोह के 50 हजार टिकट्स बिक चुके हैं और मुफ्त पंजीकरण अभी भी जारी है. पीएम मोदी के स्वागत के लिए पूरे ह्यूस्टन को भव्य बिलबोर्ड्स से सजाया गया है. इन बिलबोर्ड्स पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए कई बधाई संदेश भी लिखे गए हैं.

बता दें अमेरिका में पोप के बाद किसी विदेशी नेता के लिए जुटने वाली यह अब तक की सबसे बड़ी भीड़ होगी. हाउडी मोदी कार्यक्रम एक हजार से ज्यादा स्वयंसेवी संगठन द्वारा आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम की अहमियत इस बात से ही समझी जा सकती है कि खुद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करेंगे.