VIRAL VIDEO : जब अपने आप ही फिरकी की तरह घूम-घूम कर डांस करने लगा ट्रक
Advertisement

VIRAL VIDEO : जब अपने आप ही फिरकी की तरह घूम-घूम कर डांस करने लगा ट्रक

इस वीडियो में ट्रक की कलाबाजी पर लोग हैरानी प्रकट कर रहे हैं. किसी ने कमेंट किया है कि गर्मी में ट्रक पागल हो गया है. 

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रक को डांस करते हुए देखा जा सकता है

नई दिल्ली : कहा जाता है कि किसी भी वाहन को कंट्रोल स्पीड में चलाना चाहिए, नहीं तो वाहन आप पर सवार हो जाएगा. सड़क दुर्घटनाओं में ज्यादातर मामले ओवर स्पीड की वजह से ही होते हैं. वाहन के सवार होने की बात आपने सुनी जरूर होगी, लेकिन देखा नहीं होगा. लेकिन आज हम दिखाते हैं कि वाहन का भी मूड बिगड़ सकता है और आपको को फिरकी की तरह घुमा सकता है.

सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ट्रक को फिरकी की तरह अपनेआप चक्कर काटते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक का ड्राइवर की सीट वाला टायर फटा हुआ है और ट्रक कंट्रोल खोकर उल्टा गोल-गोल चक्कर काट रहा है. ट्रक का ड्राइवर और कंडेक्टर दोनों ही ट्रक के पीछे-पीछे दौड़ रहे हैं और उसे रोकने का जतन कर रहे हैं, लेकिन उनके सारे जतन फेल हो जाते हैं.

एक बार ड्राइवर ने खिड़की से लटककर ट्रक में घुसने की कोशिश की, लेकिन ट्रक की स्पीड के कारण झटका खाकर वह दूर जा गिरता है. खासबात यह है कि ट्रक की स्पीड इतनी है कि सड़क पर लगे डिवाइडर को भी तोड़ता हुआ ट्रक उल्टा चक्कर काट रहा है. ट्रक एक ही गोले में करीब 4 चक्कर काट रहा है.

VIRAL VIDEO: जब अजगर के फंदे में फंसा चमगादड़, देखिए किसकी हुई जीत

ट्रक को रोकने के लिए ड्राइवर और कंडेक्टर ने उसके पहिए के नीचे बड़ा पत्थर रखने की भी कोशिश की, लेकिन ट्रक उस पत्थर को भी कूद कर आगे बढ़ जाता है.

ट्रक को बेकाबू गोल चक्कर काटता देख सड़क के दोनों ओर अन्य वाहनों की भीड़ लग जाती है. कुछ लोग सड़क पर उतरकर यह अनोखा ड्राम तो देख रहे हैं लेकिन ट्रक की जद से दूर खुद को बचाते हुए. कई चक्कर काटने के बाद ट्रक सड़क का अगला पहिला सड़क के किनारे में फंस जाता है, तब जाकर ट्रक रुकता है, लेकिन उस गड्ढे से निकलने की ट्रक की जद्दोजहद साफ देखी जा सकती है. 

इस वीडियो को देखकर हर कोई दांतों तले उंगली दबा रहा है और ट्रक की कलाबाजी पर हैरानी प्रकट कर रहा है. किसी ने कमेंट किया है कि गर्मी में ट्रक पागल हो गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

ज़ी न्यूज इस वीडियो की किसी भी तरह की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन वीडियो देखकर स्पष्ट होता है कि यह घटना तिमलनाडु की हो सकती है. ट्रक किसी श्रीविष्णु ट्रांसपोर्ट का है और वहां से गुजर रहे वाहनों की नंबर प्लेट टीएन (TN) से शुरू होती है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वीडियो तमिलनाडु का हो सकता है.

Trending news