#KamalaMills VIDEOS : चंद ही पलों में पूरे परिसर को लील गई आग की भीषण लपटें
Advertisement

#KamalaMills VIDEOS : चंद ही पलों में पूरे परिसर को लील गई आग की भीषण लपटें

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि, गुरुवार देर रात करीब 12.30 बजे कमला मिल कंपाउंड स्थित मोजोज बिस्ट्रो लाउंज में अचानक आग लग गई. 

मुंबई के कमला मिल्‍स कंपाउंड स्थित रेस्‍त्रां में लगी भीषण आग का दृश्‍य...

नई दिल्‍ली/मुंबई : गुरुवार की देर रात मुंबई के कमला मिल्‍स कंपाउंड स्थित मोजो बिस्ट्रो लाउंज नामक रेस्‍त्रां में लगी भीषण आग में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई है. आग ने देखते ही देखते इतना भीषण रूप ले लिया कि किसी को भी भागने को मौका नहीं मिला. बताया जा रहा है कि इस घटना में करीब दर्जन भर लोग भी घायल हुए हैं, जिन्‍हें उपचार के लिए नजदीकी केईएम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस घटना को लेकर रेस्‍त्रां के मालिकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्‍या का केस दर्ज कर लिया है. कहा जा रहा है कि आग लगने के बाद रेस्‍त्रां के मालिकों और कर्मचारियों की तरफ से बड़ी लापरवाही बरती गई.

  1. रेस्‍त्रां के मालिकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्‍या का केस दर्ज.
  2. हादसे में मारे गए लोगों में ज्यादातर महिलाएं शामिल.
  3. देखते ही देखते यह आग पूरे परिसर में फैल गई.

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि, गुरुवार देर रात करीब 12.30 बजे कमला मिल कंपाउंड स्थित मोजोज बिस्ट्रो लाउंज में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते यह आग पूरे परिसर में फैल गई. दमकल की दर्जन भर गाडि़यों ने किसी तरह दो घंटे से अधिक की मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया. 

इस हादसे में मारे गए लोगों में ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं. यह आग की घटना इतनी भीषण थी कि इसने कंपाउंड के बड़े हिस्‍से को खाक कर दिया. 

नीचे अलग-अलग वीडियो में देखें कमला मिल्‍स कंपाउंड में लगी भीषण आग...

 

 

 

 

 

 

 

Trending news