close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीमा पर भारतीय सेना ने की बड़ी कार्रवाई, पाकिस्तानी BAT के 6-7 सैनिक किए ढेर, दिखाए सबूत

बताया जा रहा है कि भारतीय सेना की ओर से की गई कार्रवाई में पाकिस्तान के कई चौकियां भी तबाह हो गई हैं.

सीमा पर भारतीय सेना ने की बड़ी कार्रवाई, पाकिस्तानी BAT के 6-7 सैनिक किए ढेर, दिखाए सबूत
सीमा पर पाकिस्‍तानी गोलीबारी का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले के मद्देनजर जारी की गई एडवायजरी के बाद शनिवार को पाकिस्तान ने एकबार फिर से संघर्षविराम का उल्लंघन किया. पाकिस्तान की ओर से लगातार गोलीबारी की गई. वहीं, सीमा पर पाकिस्‍तानी गोलीबारी का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं. शनिवार को कैरन सेक्‍टर में हुई पाकिस्‍तानी गोलीबारी का जवाब भारतीय सेना ने तत्काल रूप से दिया. पाकि‍स्‍तानी की ओर से जारी गोलीबारी की नापाक हरकत पर जवाबी कार्रवाई करते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान की बैट (बार्डर एक्शन टीम) के 5 से 7 सैनिक ढेर कर दिए हैं. 

 

 

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, बीते 36 घंटों से कैकन सेक्टर में पाकिस्तानी बैट टीम घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया. बताया जा रहा है कि बैट टीम के 5 से 7 ढेर कर दिए गए हैं. उनके 4 शव अभी भी सीमा पर ही पड़े हुए हैं. भारी गोलीबारी के चलते अभी तक शवों को नहीं उठाया गया है.

 

बताया जा रहा है कि भारतीय सेना की ओर से की गई कार्रवाई में पाकिस्तान के कई चौकियां भी तबाह हो गई हैं. पाकिस्‍तानी सेना फायरिंग की आड़ में लगातार घुसपैठ का प्रयास करती रहती है. गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से जुलाई महीने के दौरान कुल 272 संघर्षविराम उल्लंघन हो चुके हैं. पाकिस्तान लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन करता रहा है. इस साल पाकिस्तान की ओर से कुल 1,593 संघर्ष विराम उल्लंघन हुए हैं. मार्च में तीन, जून में एक और जुलाई में दो सैनिक शहीद हो चुके हैं. इसके अलावा जुलाई महीने के दौरान ही कुल 272 संघर्ष विराम उल्लंघन हुए हैं.